राजस्थान

rajasthan

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कोरोना को दी मात, AIIMS से हुए डिस्चार्ज

By

Published : Aug 17, 2020, 9:58 PM IST

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कोरोना को मात दे दी है. सोमवार दोपहर 3 बजे उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर से छुट्टी दे दी गई. अर्जुन मेघवाल ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है कि अब वो कोरोना संक्रमण से बाहर आ गए हैं.

Arjun Ram Meghwal discharged, arjun ram meghwal corona treatment
AIIMS से डिस्चार्ज हुए अर्जुन राम मेघवाल

नई दिल्ली/जयपुर. केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को सोमवार दोपहर 3 बजे एम्स ट्रॉमा सेंटर से छुट्टी दे दी गई है. गत 8 अगस्त को कोविड पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में 8 दिनों तक डॉ. नीरज निश्छल की देखरेख में उनका इलाज चला. उन्हें माइल्ड सिम्पटम्स वाला इन्फेक्शन था, इसलिए वो जल्दी ही कोविड संक्रमण से बाहर आ गए हैं.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है कि अब वो कोरोना संक्रमण से बाहर आ गए हैं और फिलहाल एक सप्ताह तक होम आइसोलेशन में रहेंगे. केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम को 3 दिनों से गले में परेशानी थी. कोरोना के लक्षणों को देखते हुए उन्हें संदेह हुआ था. उन्होंने इसकी जांच करवाई. इसकी रिपोर्ट 8 अगस्त को पॉजिटिव आई.

पढ़ें-मुख्यमंत्री बदलना था, बदल दिया प्रदेश प्रभारी : पूनिया

डॉक्टर का कहना था कि वो इस हल्के कोविड इन्फेक्शन से जल्द बाहर आ जाएंगे. आपको बता दें कि अर्जुन राम मेघवाल उस समय चर्चा में आए थे, जब वो एक कार्यक्रम में कोरोना संक्रमण से दूर रखने वाले एक पापड़ का विज्ञापन करते दिखे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद वह ट्रोलर्स के शिकार हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details