राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पथराव की घटना पर बोले भाजपा प्रवक्ता, कहा- कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क छाप गुंडों की तरह हरकत कर रहे हैं

बाड़मेर में निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी और आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल के काफिले पर हुए पथराव की घटना पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि यह घटना कांग्रेस की बौखलाहट को दर्शाती है. उन्होंने दोषी कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की मांग भी की है.

By

Published : Nov 13, 2019, 7:19 PM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news

जयपुर. बाड़मेर में निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी और आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल के काफिले पर हुए पथराव की घटना को लेकर भाजपा ने कड़े शब्दों में इसकी निंदा की है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस मामले पर संज्ञान लेते हुए इसके दोषी कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई की मांग भी की है.

भाजपा ने घटना की निंदा की मुख्यमंत्री से मामले के दोषियों पर कार्रवाई की मांग

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज के अनुसार बाड़मेर में हुई यह घटना कांग्रेस की बौखलाहट है. उनके अनुसार कांग्रेस पूरे प्रदेश में विफल हो चुकी है और यह सच सामने आने के बाद अब कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सड़क के गुंडों की तरह हरकत करने लगे हैं.

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी और सांसद बेनीवाल की गाड़ी पर हरीश चौधरी समर्थकों का हमला, बाल- बाल बचे

भारद्वाज ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस मामले पर संज्ञान लेते हुए इसके दोषी कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं पर कार्रवाई की मांग की है. भारद्वाज के अनुसार राजस्थान में इस तरह का कल्चर कभी नहीं रहा कि चुने हुए जनप्रतिनिधियों पर इस तरह के हमले किए जाएं लेकिन, कांग्रेस ने मौजूदा सियासत में राजस्थान के कल्चर को ही बिगाड़ने का काम किया है.

गौरतलब है कि मंगलवार रात बाड़मेर में चुनावी कार्यक्रम के दौरान एक स्थान पर बेनीवाल और चौधरी की गाड़ियों पर पथराव हो गया था, जिसके बाद चौधरी ने सीधे तौर पर इस घटना के लिए कांग्रेस नेता और कैबिनेट मंत्री हरीश चौधरी पर आरोप लगाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details