राजस्थान

rajasthan

जयपुर: लघु शंका का बहाना बनाकर संत्री को चकमा देकर भागा बंदी

By

Published : Oct 14, 2020, 10:33 PM IST

जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में एक बंदी लघु शंका का बहाना बनाकर संत्री को चकमा देकर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस बंदी की तलाश में जुट गई है.

Prisoner escape case in Jaipur,  Jaipur News
जयपुर का प्रताप नगर थाना इलाका

जयपुर.राजधानी जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में एक बंदी के फरार होने का मामला सामने आया है. लघु शंका का बहाना बनाकर संत्री को चकमा देकर बंदी भाग निकला. आरोपी बंदी कोरोना पॉजिटिव था, जिसका आरयूएचएस अस्पताल में इलाज चल रहा था.

बंदी के फरार होने पर पुलिस ने जगह-जगह पर नाकाबंदी करवाई है. फरार आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस की टीमें फरार बंदी की तलाश में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक बंदी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसको आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

पढ़ें-धौलपुर: जमीन विवाद में की गई थी 2 वर्षीय मासूम की हत्या, आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

इस दौरान बंदी ने पुलिस संत्री को लघु शंका करने की बात कही और लघु शंका का बहाना बनाकर संत्री को चकमा देकर भाग गया. जिसके बाद संत्री ने उच्चाधिकारियों को बंदी के फरार होने की सूचना दी. वहीं, प्रताप नगर थाना पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद शहर के विभिन्न इलाकों में नाकाबंदी करवाई गई और बंदी की तलाश की जा रही है.

दोस्ती नहीं करने पर सोशल मीडिया पर महिला का फोटो वायरल करने की धमकी

राजधानी जयपुर में दोस्ती नहीं करने पर सोशल मीडिया पर महिला का फोटो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है. मामला सांगानेर सदर थाना इलाके का बताया जा रहा है. जहां पर महिला की फोटो एडिट कर दोस्ती करने का एक व्यक्ति ने दबाव बनाया और दोस्ती नहीं करने पर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी दे दी. गोविंदपुरा निवासी महिला ने सांगानेर सदर थाने में हेमराज शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

आरोपी ने फेसबुक आईडी से महिला की फोटो चुराई थी और महिला से जबरन दोस्ती का दबाव बनाकर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. फिलहाल सांगानेर सदर थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details