राजस्थान

rajasthan

ऑनलाइन क्लास में आपत्तिजनक वीडियो चलने का मामला, डीसीपी के दखल के बाद अभिभावकों की शिकायत स्वीकार

By

Published : May 28, 2021, 3:12 AM IST

निजी स्कूल की ऑनलाइन क्लास में आपत्तिजनक वीडियो चलने के मामले में गुरुवार को चित्रकूट थाना पुलिस ने अभिभावक एकता मंच की लिखित शिकायत स्वीकार कर ली. डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा की शिकायत के बाद यह शिकायत ली गई.

Chitrakoot Police Station, Offensive video in online class
अभिभावकों की शिकायत स्वीकार

जयपुर. निजी स्कूल की ऑनलाइन क्लास में आपत्तिजनक वीडियो चलने के मामले में गुरुवार को चित्रकूट थाना पुलिस ने अभिभावक एकता मंच की लिखित शिकायत स्वीकार कर ली. डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा की शिकायत के बाद यह शिकायत ली गई. हालांकि, इस मामले में स्कूल प्रबंधन की शिकायत पर पहले ही मामला दर्ज है. ऐसे में इस शिकायत को भी उसी के साथ जोड़कर जांच की जाएगी.

अभिभावकों की शिकायत स्वीकार

पढे़ं: जयपुर: 8 महीने की गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

अभिभावक एकता मंच के संयोजक मनीष विजयवर्गीय ने बताया कि इस संबंध में वे पहले भी शिकायत दर्ज करवाने गए तो पुलिस ने उन्हें लौटा दिया था. वे अपने साथी लवलेश खूंटेटा के साथ गुरुवार को फिर चित्रकूट थाना पहुंचे तो पुलिस ने गुरुवार को भी शिकायत लेने से मना कर दिया. इस पर उन्होंने बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल को फोन कर पुलिस की ओर से रिपोर्ट नहीं लेने की शिकायत की.

इसके बाद डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा से उनकी करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई. फिर डीसीपी के दखल के बाद चित्रकूट थाना पुलिस अभिभावक एकता मंच की शिकायत लेने को राजी हुई. उन्होंने बताया कि इस शिकायत में फीस बकाया होने के कारण विद्यार्थियों की ऑनलाइन क्लास बंद करने के संबंध में भी आरोप लगाया गया है. उन्होंने स्कूल प्रबंधन पर मामले को प्रभावित करने का आरोप भी लगाया है.

बता दें की निजी स्कूल की कक्षा 11 की ऑनलाइन क्लास में पिछले दिनों एक आपत्तिजनक वीडियो चल गया था. इससे पहले इसी स्कूल की ओर से कुछ विद्यार्थियों को ऑनलाइन क्लास से ब्लॉक करने का मामला भी सामने आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details