राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दो सप्ताह से लापता बेटी की तलाश के लिए दर-दर भटक रहा मजबूर पिता, पुलिस नहीं कर रही सहयोग

जयपुर के सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में एक युवती के लापता होने का मामला सामने आया है. पीड़ित पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर बुधवार को पीड़ित पिता ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर बेटी की तलाश करवाने की मांग की.

By

Published : Dec 3, 2020, 6:51 AM IST

kidnapping case in Sanganer, kidnapping of girl in Jaipur
युवती के लापता होने का मामला

जयपुर. राजधानी जयपुर के सांगानेर सदर थाना इलाके में एक युवती के लापता होने का मामला सामने आया है. लापता बेटी के पिता ने सांगानेर सदर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसके साथ ही कुछ युवकों पर अपहरण का भी अंदेशा जताया है.

युवती के लापता होने का मामला

पीड़ित पिता बेटी की तलाश के लिए दर-दर भटकने को मजबूर हो रहा है. बड़ी बेटी की दिसंबर महीने में शादी है. ऐसे में शादी की जिम्मेदारियों को छोड़कर छोटी बेटी की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं. 16 नवंबर को छोटी बेटी अचानक लापता हो गई थी, जिसके बाद अब तक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई होती नजर नहीं आई तो पीड़ित पिता ने जयपुर पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर बेटी की तलाश करवाने की मांग की है. पीड़ित पिता ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है.

लापता युवती

पीड़ित पिता रतन ने बताया कि छोटी बेटी अपर्णा 16 नवंबर को सुबह घर से गायब हो गई थी, जिसके बाद सांगानेर सदर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. पास में ही रहने वाले प्रिंस नाम के युवक और उसके दोस्तों पर शक है कि बेटी को अगवा कर लिया गया हो. यह बात पुलिस के अधिकारियों को भी बताई गई है, इतने दिन बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर बुधवार को पुलिस कमिश्नरेट में कमिश्नर को ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

पढ़ें-विधवा को पेंशन शुरू करवाने का लालच देकर दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज

साथ ही कहा कि रोजाना पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगाने को मजबूर होना पड़ रहा है. पुलिस की ओर से केवल आश्वासन दिया जा रहा है. बेटी के साथ अनहोनी होने की भी आशंका है. बड़ी बेटी का दिसंबर महीने में विवाह है. ऐसे में शादी की तैयारियां छोड़कर दर-दर भटकने को मजबूर होना पड़ रहा है. इसके साथ ही बड़ी बेटी की शादी कैंसिल होने का भी डर सता रहा है, जिसकी वजह से परिवार के सभी लोग दुखी हैं. पीड़ित पिता ने पुलिस कमिश्नर से बेटी की तलाश और कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details