राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: चालक ने मासूम को कार से रौंदा, बच्ची के सिर में लगाए गए 10 टांके

जयपुर में मंगलवार को हिट एंड रन का एक मामला सामने आया. दरअसल, एक कार चालक ने एक मासूम पर गाड़ी चढ़ाकर मौके से फरा हो गया. इस मामले में गंभीर रूप से घायल बच्ची के सिर में 10 टांके लगाए गए है. ये पूरा मामला पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 19, 2020, 1:23 AM IST

Rajasthan News,  Jaipur Police,  Crushed an innocent by car
मासूम को गाड़ी से रौंद कर भागा कार चालक

जयपुर.राजधानी में तेज रफ्तार के कहर का एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक कार चालक एक मासूम के ऊपर से कार को चढ़ाते हुए मौके से फरार होता दिखाई दे रहा है. दिल दहला देने वाले यह सीसीटीवी फुटेज जवाहर नगर इलाके का है.

पुलिस ने हिट एंड रन का केस दर्ज कर लिया है

इस हादसे में मासूम गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद बच्ची के सिर में 10 टांके लगाए गए है. साथ ही बच्ची का हाथ-पांव भी फ्रैक्चर हुआ है. वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हिट एंड रन का केस दर्ज कर लिया है और आरोपी चालक तक पहुंचने के लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

वहीं, 16 अगस्त को मुरलीपुरा क्षेत्र में भी एक तेज रफ्तार का केस सामने आया था, जहां पिकअप ने एक कार को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. लेकिन उस मामले में भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. लगातार तेज रफ्तार के चलते हो रहे सड़क हादसे ट्रैफिक पुलिस के लिए भी चिंता का एक बड़ा विषय बन गया हैं.

पढ़ें:कोटा: 7 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध मौत, सीवरेज टैंक में मिला शव

जयपुर ट्रैफिक पुलिस राज्य सरकार द्वारा मोटर व्हीकल एक्ट में किए गए संशोधन और बढ़ाई गई जुर्माना राशि को लेकर वाहन चालकों को जागरूक करने में जुटी हुई है. फिलहाल, अभी किसी भी तरह के चालान नहीं काटे जा रहे हैं, जिसका गलत फायदा वाहन चालक उठा रहे हैं. वाहन चालक तेज गति में वाहनों को सड़क पर दौड़ा रहे हैं और हादसों को निमंत्रण दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details