राजस्थान

rajasthan

जयपुर: कार में मिला व्यवसायी का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 21, 2020, 7:17 PM IST

जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में सड़क किनारे खड़ी कार में एक व्यवसायी का शव मिला. जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. माना जा रहा है कि हार्टअटैक आने से व्यवसायी की मौत हुई है क्योंकि मृतक के शरीर में किसी चोट के निशान नहीं है. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है.

death of businessman, dead body in Jaipur
सड़क किनारे खड़ी कार में मिला व्यवसायी का शव

जयपुर.राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में शुक्रवार सुबह सड़क किनारे खड़ी कार में एक व्यवसायी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

हरमाड़ा थाना प्रभारी रमेश सैनी ने बताया कि मृतक बाबूलाल जांगिड़ चौमू का रहने वाला था. चौमू इलाके में ही बाबूलाल का एग्रीकल्चर में काम आने वाली मशीनों को बनाने का व्यवसाय था. घटनाक्रम के मुताबिक सुबह करीब 7 बजे हाईवे पर सड़क से नीचे उतरकर एक कार खड़ी थी, जिसकी हेडलाइट चालू थी. काफी समय से कार खड़ी थी, लेकिन उसका मूवमेंट नहीं हो रहा था. जिसके कारण स्थानीय लोगों ने पास जाकर देखा तो कार में एक व्यक्ति अचेतावस्था में पड़ा था. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

पढ़ें-अलवर : तिजारा उपखंड अधिकारी की गाड़ी ने 7 वर्षीय बच्चे को कुचला, मौत

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से साक्ष्य जुटाए. जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया. पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं हैं. माना जा रहा है कि हार्टअटैक आने से बाबूलाल की मौत हुई है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details