राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस के पास जन समर्थन नहीं है, इसलिए सत्ता बल का प्रयोग कर निकायों पर कब्जा करने की कोशिश कर रही हैः देवनानी

By

Published : Nov 25, 2019, 6:40 PM IST

प्रदेश में मंगलवार को निकाय प्रमुखों के चुनाव होने हैं और मौजूदा सियासी परिस्थितियों में अधिकतर निकायों में कांग्रेस का निकाय प्रमुख बनना तय है. बावजूद इसके मीडिया के सामने भाजपा नेता दावा कर रहे हैं कि इस बार दहाई अंकों में उनके निकाय प्रमुख बनेंगे.

राजस्थान निकाय प्रमुख चुनाव न्यूज, Rajasthan body chief election news

जयपुर. प्रदेश में मंगलवार को निकाय प्रमुखों के चुनाव होने हैं और मौजूदा सियासी परिस्थितियों में अधिकतर निकायों में कांग्रेस का निकाय प्रमुख बनना तय है. बावजूद इसके मीडिया के सामने भाजपा नेता दावा कर रहे हैं कि इस बार दहाई अंकों में उनके निकाय प्रमुख बनेंगे.

निकाय प्रमुख चुनाव में भाजपा का दावा दहाई अंकों में बनेंगे भाजपा के निकाय प्रमुख

वार्ड पार्षदों के चुनाव परिणाम के आधार पर भाजपा का 7 निकायों में बोर्ड बनना तय था, लेकिन रूपवास में जिस तरह बीजेपी का निकाय प्रमुख बनने के बाद वो कांग्रेस में चली गई उसके बाद भाजपा को आशंका है कि अन्य निकायों में भी यही हालात बन सकते हैं.

पढे़ं- निकाय चुनाव में बीजेपी की हार पर बोले किरोड़ी लाल मीणा, कहा- टिकट वितरण में भाजपा बंट गई, अब गलतियां सुधार लेंगे

वहीं, मंत्री और भाजपा के मौजूदा विधायक वासुदेव देवनानी का दावा है कि कांग्रेस चाहे कितना भी धनबल का प्रयोग करें, लेकिन भाजपा के निकाय प्रमुखों की संख्या दहाई में रहेगी. उन्होंने कहा कि 28 नवंबर से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र के दौरान भी निकाय चुनाव में कांग्रेस की ओर से किए गए धनबल के प्रयोग का मामला जोर-शोर से उठाया जाएगा. देवनानी के अनुसार कांग्रेस को प्रदेश में जनता का समर्थन नहीं है, लेकिन सत्ता में होने का फायदा मौजूदा सरकार उठा रही है जिसे जनता में उजागर किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details