राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के शीतयुद्ध पर भाजपा की चुटकी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रही खींचतान पर भाजपा लगातार तंज कस रही है. जहां नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि पायलट- गहलोत के शीत युद्ध का नकारात्मक असर जनता पर पड़ रहा है, इसिलिए दोनों में से किसी एक को मैदान छोड़ देना चाहिए.

By

Published : Jan 18, 2020, 3:42 AM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news
पायलट-गहलोत के सीट पर भाजपा की चुटकी

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे शीतयुद्ध पर भाजपा ने भी चुटकी लेना शुरू कर दी है. खासतौर पर पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के समर्थन में आए पायलट के बयान के बाद भाजपा नेताओं ने प्रदेश सरकार पर तंज कसना शुरू कर दिया है.

पायलट-गहलोत के सीट पर भाजपा की चुटकी

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने पायलट- गहलोत के शीत युद्ध का नकारात्मक असर जनता पर पड़ने की बात कही और जनता के हित में दोनों में से किसी एक को मैदान छोड़ने की नसीहत तक दे डाली. तो वहीं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने गहलोत को जल्द ही दिल्ली में तलब कर जल्द ही पायलट को मुख्यमंत्री बनाए जाने की भविष्यवाणी कर डाली.

पढ़ें- सरकार चुनाव करवाने के लिए तैयार, अब अंतिम निर्णय निर्वाचन आयोग को लेना हैः सचिन पायलट

कटारिया के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ सचिन पायलट के शीत युद्ध के चलते अब सरकार के मंत्री भी अलग-अलग गुटों में बटे नजर आ रहे हैं, जिसका सीधा असर सरकार के कामकाज पर पड़ रहा है. और इससे प्रभावित कोई और नहीं बल्कि प्रदेश की जनता हो रही है.

ऐसे में जनता के हित के लिए ही पायलट या गहलोत में से कोई एक स्वता ही मैदान से हट जाए ताकि कम से कम जनता को तो राहत मिल सके.वहीं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रवक्ता अलका गुर्जर ने भी गहलोत सरकार को गुटों में बटा हुआ बताते हुए इसका नकारात्मक असर सरकार के कामकाज पर पड़ने का आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details