राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

डोटासरा के बंगले के बाहर 'नाथी का बाड़ा' लिखने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जमानत पर छोड़ा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बंगले के बाहर 'नाथी का बाड़ा' लिखने वाले (Nathi Ka bada wrote on Dotasra bungalow) दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि जमानती अपराध होने के चलते जमानत पर रिहा भी कर दिया. भाजपा युवा मोर्चा सीकर के जिला अध्यक्ष स्वदेश शर्मा ने दो साथियों के साथ गत 4 फरवरी को डोटासरा के बंगले के बाहर नाथी का बाड़ा लिखा था.

By

Published : Feb 17, 2022, 9:58 PM IST

BJP workers who written Nathi Ka Bada arrested
BJP workers who written Nathi Ka Bada arrested

जयपुर. राजधानी की सोडाला थाना पुलिस ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बंगले के बाहर 'नाथी का बाड़ा' लिखने वाले भाजपा युवा मोर्चा के दो लोगों को गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा (BJP workers who written Nathi Ka Bada arrested) किया है. पुलिस ने संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत कार्रवाई को अंजाम देते हुए भाजपा युवा मोर्चा सीकर के जिला अध्यक्ष स्वदेश शर्मा और उसके साथी विपुल शर्मा को गुरुवार देर शाम गिरफ्तार किया.

जमानती अपराध होने के चलते जल्द ही पुलिस ने हिदायत देकर दोनों को जमानत पर छोड़ दिया. वहीं इस दौरान सोडाला थाने के बाहर भाजपा युवा मोर्चा के अनेक कार्यकर्ता भी इकट्ठा हो गए, जिन्हें पुलिस ने समझाइश कर वहां से जाने को कहा.

पढ़ें:भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने गोविंद सिंह डोटासरा के सरकारी निवास पर लिखा 'नाथी का बाड़ा', शाम को भाजपा मुख्यालय पहुंची पुलिस...राठौड़-चतुर्वेदी ने संभाला मोर्चा

गौरतलब है कि रीट परीक्षा धांधली की सीबीआई जांच की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा सीकर के जिला अध्यक्ष स्वदेश शर्मा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर 4 फरवरी को सिविल लाइंस स्थित कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बंगले के बाहर नाथी का बाड़ा लिखा था. जिस पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई. पुलिस ने संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया और आज भाजपा युवा मोर्चा सीकर के जिला अध्यक्ष स्वदेश शर्मा और उसके एक साथी विपुल शर्मा को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details