राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा आज जारी करेगी चुनावी घोषणा पत्र...हो सकते हैं कई बड़े एलान

लोकसभा चुनाव को लेकर शुरू हुए घमासान के बीच भाजपा आज अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी. इसमें कई एलान किए जा सकते हैं....

By

Published : Apr 8, 2019, 11:22 AM IST

भाजपा आज जारी करेगी चुनावी घोषणापत्र।

जयपुर .लोकसभा के सियासी जमीन को साधने में जुटी भाजपा चुनावी घोषणा पत्र आज करेगी. पार्टी के इस घोषणा पत्र को पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में जारी करेंगे. भाजपा ने अपने घोषणा पत्र को 'संकल्प पत्र' का नाम दिया है. हाल में कांग्रेस की ओर से घोषणा पत्र में न्याय योजना के जरिए सियासी दांव खेलने के बाद अब माना जा रहा है कि भाजपा अपने संकल्प पत्र में सभी वर्गों को शामिल करते हुए एलान करेगी.

पार्टी सूत्रों की मानें तो इस संकल्प पत्र में भाजपा केंद्र के पांच साल के शासन की उपलब्धियों को शामिल करने के साथ ही हर वर्ग के लिए बड़ा एलान कर सकती है. ऐसे में हर किसी की नजर भाजपा के संकल्प पत्र पर टिकी हुई है. जानकारी के मुताबिक भाजपा दोपहर में अपना संकल्प पत्र जारी करेगी. इसमें देश की सुरक्षा के साथ ही किसान, युवा और व्यापारियों को लेकर कोई बड़ा एलान किया जा सकता है. जानकारों का कहना है कि कांग्रेस की ओर से गरीबों को आर्थिक सहायता देने को लेकर किए गए वादे के बाद भाजपा का घोषणा पत्र भी काफी लुभावना रहने की उम्मीद है. इसमें भाजपा कई महत्वपूर्ण मुद्दों को शामिल कर सकती है. माना जा रहा है इस घोषणा पत्र में भाजपा किसानों और युवाओं को पर विशेष जोर देने के साथ ही राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार की नीतियों को शामिल कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details