राजस्थान

rajasthan

RSS प्रचारक निंबाराम के खिलाफ मामला दर्ज करने पर भड़की भाजपा, गहलोत सरकार पर प्रतिशोध की राजनीति का आरोप

By

Published : Jun 30, 2021, 1:31 PM IST

Updated : Jun 30, 2021, 2:14 PM IST

बीवीजी कंपनी प्रतिनिधि के साथ पिछले दिनों वायरल वीडियो (BVG Viral Video Case) मामले में संघ प्रचारक निंबाराम के खिलाफ एसीबी में दर्ज हुए मामले के बाद प्रदेश की सियासत में उबाल आ गया है. भाजपा नेता इस मामले में प्रदेश सरकार (Gehlot Government) पर विद्वेष और प्रतिशोध की राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं.

bjp targeted gehlot government
RSS प्रचारक निंबाराम के खिलाफ मामला दर्ज करने पर भड़की भाजपा,

जयपुर.बीवीजी कंपनी प्रतिनिधि के साथ पिछले दिनों वायरल वीडियो मामले में संघ प्रचारक निंबाराम के खिलाफ एसीबी में दर्ज हुए मामले के बाद प्रदेश की सियासत (Rajasthan Politics) में उबाल आ गया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (BJP State President) और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी (Arun Chaturvedi Rajasthan) ने इस मामले में गहलोत सरकार पर निशाना साधा है.

अरुण चतुर्वेदी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

पूनिया ने इस मामले में एक ट्वीट कर लिखा, 'हमारे राज्य के राजनीतिक सद्भाव की चर्चा होती थी, अब इसका स्थान विद्वेष, प्रतिशोध और सियासत षड्यंत्र ने ले लिया है. संस्थानों और व्यक्तियों का चरित्र हनन इसका मुख्य एजेंडा है. देश का नेतृत्व राज्य की जनता और कार्यकर्ता सब देख रहा है. पार्टी पूरी मजबूती से हर चुनौती का सामना करेगी.'

पूनिया का ट्वीट...

प्रदेश सरकार कर रही एसीबी का दुरुपयोग : अरुण चतुर्वेदी

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने इस मामले में प्रदेश सरकार पर एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. चतुर्वेदी ने कहा कि राजस्थान सरकार (Rajasthan Congress Government) दबाव की राजनीति कर संगठन को बदनाम करने के प्रयास में लगी है. इस वीडियो का कोई तथ्य और आधार नहीं है.

पढ़ें :कोर्ट में सुनवाई से पहले वायरल हो रहा राजाराम गुर्जर का ऑडियो-वीडियो, एक वीडियो में नजर आए कथित संघ प्रचारक निंबाराम

खुद बीवीजी कंपनी के प्रतिनिधि कह चुके हैं कि लेनदेन का कोई आधार नहीं है, केवल राजनीतिक द्वेषता के आधार पर इस मामले को खड़ा किया जा रहा है. उसमें भी एंटी करप्शन ब्यूरो को अपनी सत्ता के सहारे इस्तेमाल करने का काम प्रदेश की सरकार कर रही है.

पढ़ें :बीवीजी वायरल वीडियो मामला: सौम्या गुर्जर के पति राजाराम गुर्जर सहित दो गिरफ्तार

चतुर्वेदी ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में जांच से पहले ही सरकार ने प्रक्रिया को बढ़ा दिया, जबकि गहलोत सरकार अपने ही कार्यकाल के एसीबी के बड़े घटनाक्रमों को लेकर पिछले एक साल से शांत बैठी है. वहीं, इस मामले में तुरंत कार्रवाई करके भाजपा और भाजपा समर्थित लोगों और ऐसे राष्ट्रवादी संगठनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है, जो लगातार देश और समाज को अपना जीवन समर्पित करते हैं.

पूनिया का ट्वीट...

राष्ट्रवादी संगठनों को बदनाम करने की साजिश...

उन्होंने कहा कि देश के ऐसे विषय जिसमें कांग्रेस कठघरे में खड़ी है, फिर चाहे राम मंदिर का मामला हो या राम सेतु और धर्मांतरण मामला. इसमें मुंह की खाने के बाद कांग्रेस अब राष्ट्रवादी संगठनों को बदनाम करने का काम कर रही है.

Last Updated : Jun 30, 2021, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details