राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 3, 2020, 7:12 PM IST

ETV Bharat / city

राजस्थान में हुए सांप्रदायिक घटनाओं के पीछे भाजपा को PFI के होने का शक, सीएम से जांच करवाने की मांग

प्रदेश भाजपा ने राज्य में पिछले दिनों हुई सांप्रदायिक घटनाओं के पीछे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का हाथ होने का शक जाहिर किया है. भाजपा नेताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की है कि वे राजनीति से ऊपर उठकर गंभीरता से इसका संज्ञान लेते हुए जांच करवाएं और आवश्यक कार्रवाई भी करें.

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के होने का शक,  Suspicion of popular front of India
राजस्थान भाजपा

जयपुर.प्रदेश भाजपा ने राज्य में पिछले दिनों हुई सांप्रदायिक घटनाओं के पीछे पीएफआई यानि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का हाथ होने का शक जाहिर किया है. उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध में प्रदर्शन के दौरान पीएफआई का नाम सामने आने के बाद अब राजस्थान भाजपा को भी प्रदेश में हुई हिंसक घटनाओं में पीएफआई के सक्रिय होने का अंदेशा है.

सांप्रदायिक घटनाओं के पीछे भाजपा को PFI के होने का शक

यही कारण है कि भाजपा नेताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की है कि वे राजनीति से ऊपर उठकर गंभीरता से इसका संज्ञान लेते हुए जांच करवाएं और आवश्यक कार्रवाई भी करें. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि जिस तरह की घटनाएं उत्तर प्रदेश में हुई वो प्रदेश में पिछले दिनों हुई घटनाओं से मिलती है.

पढ़ें- अगर भारत हिंदू राष्ट्र हो गया तो कई प्रदेश अलग हो जाएंगेः गहलोत

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि जयपुर के शास्त्री नगर, रामगंज और जोधपुर में रामनवमी को हुई घटनाओं में वही तरीके अपनाए गए हैं, जो उत्तर प्रदेश की घटनाओं में सामने आए. उन्होंने कहा कि ऐसे में सरकार राजनीति से ऊपर उठकर गंभीरता के साथ इसकी जांच करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details