राजस्थान

rajasthan

भाजपा ने प्रदेशभर 415 से अधिक स्थानों पर सौंपे ज्ञापन, पार्टी नेताओं की दिखी सक्रिय भागीदारी

By

Published : Sep 8, 2020, 10:57 PM IST

भाजपा द्वारा प्रदेशभर में मंगलवार को 415 से अधिक स्थानों पर उपखंड कार्यालयों पर ज्ञापन सौंपा गया. ये ज्ञापन कांग्रेस सरकार की कथित जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सौंपा गया.

जयपुर समाचार, jaipur news
भाजपा ने प्रदेशभर 415 से अधिक स्थानों पर सौंपे ज्ञापन

जयपुर.कांग्रेस सरकार की कथित जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा द्वारा प्रदेशभर में 415 से अधिक स्थानों पर उपखंड कार्यालयों पर ज्ञापन सौंपा गया. भाजपा ने चार महीने के बिजली बिल माफी, बढ़ी हुई बिजली दरें वापस लेने, सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी समेत प्रदेश के विभिन्न जनहित के मुद्दों को लेकर मंगलवार को ये ज्ञापन दिए.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के आह्वान पर हुए इस ज्ञापन कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, सांसदों, विधायकों, कार्यकर्ताओं की सक्रिय भागीदारी देखने को मिली. इन नेताओं ने उपखंड कार्यालयों पर कांग्रेस सरकार की कथित जन विरोधी नीतियों के खिलाफ ज्ञापन देकर विरोध दर्ज करवाया. वहीं, 10 सितंबर को जिला मुख्यालयों पर भी भाजपा द्वारा ज्ञापन देकर विरोध दर्ज कराया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि चार महीने की बिजली बिल माफी एवं बढ़ी हुई बिजली दरों को वापस लेने की मांग को लेकर 31 अगस्त को भाजपा ने प्रदेशभर के सभी जीएसएस पर 1660 से अधिक स्थानों पर ज्ञापन दिये थे. वहीं, 28 अगस्त को भाजपा ने फेसबुक के माध्यम से हल्ला बोल कार्यक्रम की शुरुआत की थी.

ज्ञापन के दौरान इन स्थानों पर ये नेता रहे मौजूद

बीकानेर शहर में अखिलेश प्रताप सिंह, बीकानेर देहात में ताराचंद सारस्वत, श्रीगंगानगर में आत्माराम तरड़, हनुमानगढ़ में बलवीर विश्नोई, चूरू में डाॅ. पंकज गुप्ता, जयपुर देहात (दक्षिण) में रामानंद गुर्जर, जयपुर देहात (उत्तर) में रामलाल शर्मा, जयपुर शहर में राघव शर्मा, सीकर में इंद्रा चैधरी, अलवर दक्षिण में संजय सिंह नरूका, अलवर उत्तर में बलवान यादव, झुंझनू में पवन कुमार मावंडिया, दौसा में रतन तिवाड़ी, भरतपुर में डाॅ. शैलेश सिंह, धौलपुर में श्रवण कुमार वर्मा, करौली में बृजलाल डिकोलिया (मीणा) और सवाई माधोपुर में डाॅ. भरत मथुरिया मौजूद रहे.

इसी क्रम में अजमेर शहर में डाॅ. प्रियशील हाडा, अजमेर देहात में देवीशंकर भूतड़ा, टोंक में राजेंद्र पराणा, भीलवाड़ा में लादूलाल तेली, नागौर शहर में मोहनाराम चैधरी, नागौर देहात में गजेंद्र सिंह, जोधपुर शहर में देवेंद्र जोशी, जोधपुर देहात दक्षिण में जगराम विश्नोई, जोधपुर देहात उत्तर में मनोहर पालीवाल, पाली में मंशाराम परमार, जालोर में श्रवण सिंह राव, सिरोही में नारायण पुरोहित, बाड़मेर में आदूराम मेघवाल और बालोतरा में महेष भगवान दास चौहान मौजूद रहे.

पढ़ें-राजस्थान हाईकोर्ट ने कानून के खिलाफ जाकर निगम आयुक्त को शक्तियां देने पर मांगा जवाब

वहीं, जैसलमेर में चंद्र प्रकाश सहाडा, उदयपुर शहर में रविंद्र श्रीमाली, उदयपुर देहात में भंवर सिंह पंवार, राजसमंद में वीरेंद्र पुरोहित, बांसवाड़ा में गोविंद सिंह राव, डूंगरपुर में प्रभु पण्ड्या, चित्तौड़गढ़ में गौतम दक, प्रतापगढ़ में गोपाल कुमावत, कोटा शहर में कृष्ण कुमार सोनी (रामबाबू), कोटा देहात में मुकुट बिहारी नागर, बारां नजगदीश मीणा, बूंदी में छीतरमल राणा, झालावाड़ में संजय जैन (ताऊ) सहित सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपे गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details