राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 19, 2022, 5:06 PM IST

ETV Bharat / city

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने गहलोत सरकार पर किया हमला, बोले- राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर है, 'इस पर मेन्यू कार्ड बना है'

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पुनिया और प्रदेश के प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने गहलोत सरकार पर जुबानी हमला (Satish Punia targeted the Gehlot government) बोला है. सतीश पुनिया ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार को भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाय है.

Satish Punia targeted the Gehlot government
बीजेपी कार्यालय

जयपुर.ब्यावर अस्पताल में वार्मर के ओवरहिट होने से 2 नवजातों की हुई मौत और एकल पट्टा केस रिओपन होने के मामले में भाजपा ने गहलोत सरकार पर जुबानी हमला बोला है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया और प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने ट्विटर के जरिए और बयान जारी कर प्रदेश सरकार पर आरोपों (Satish Punia targeted the Gehlot government) की बौछार की. साथ ही प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य व्यवस्था बेहाल होने का आरोप भी लगाया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री जी क्या सिर्फ चिरंजीवी योजना घोषित करने से ही लोग चिरंजीवी होंगे या उसके लिए व्यवस्था भी करनी होगी. पूनिया ने आगे लिखा सिर्फ आज की खबरों की कटिंग लगा रहा हूं रोज की लगाई तो यहां से 10 जनपद तक इनकी सड़क बन जाएगी. वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर है और इस पर मेनू कार्ड बना ही है. लेकिन अब तो चरम भ्रष्टाचार की बानगी, हे मारवाड़ के गांधी अब तो मंत्री का इस्तीफा ही होना चाहिए. वरना गद्दी छोड़ दो.

पढ़े: जयपुर: कोरोना काल में Twitter पर भड़की सियासत, सतीश पूनिया ने ट्वीट के जरिए गहलोत सरकार पर साधा निशाना

बिगड़ी चिकित्सा व्यवस्थाओं की सुध ले राज्य सरकार ले- रामलाल शर्मा: वहीं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने ब्यावर के अस्पताल में दो शिशुओं की हुई मौत को लेकर चिकित्सा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं. रामलाल शर्मा ने कहा राज्य सरकार सिर्फ चिकित्सा व्यवस्थाओं को सुधारने की बात करती है, लेकिन आमजन आज भी आर्थिक रूप से परेशान हैं. रामलाल शर्मा ने कहा कि यह एक घटना नहीं बल्कि ऐसी कई घटनाएं यह साबित कर चुकी हैं कि प्रदेश में चिकित्सा महकमा में काम करने वाले लोग लापरवाह हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details