राजस्थान

rajasthan

बंसल के बयान पर पूनिया का पलटवार, कहा- राम जी को हराम का पैसा नहीं चाहिए...

By

Published : Feb 5, 2021, 9:41 PM IST

Updated : Feb 6, 2021, 2:18 AM IST

प्रदेश के 20 जिलों के 90 निकायों में हुए चुनाव में भले ही 24 निकायों में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला हो, लेकिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया कहते हैं कि 30 से ज्यादा निकायों में बीजेपी बहुमत जुटा लेगी. वहीं राम मंदिर निर्माण को लेकर चल रहे समर्पण निधि अभियान के मामले में आए कांग्रेस कोषाध्यक्ष पवन बंसल के बयान पर पलटवार किया है.

statement of Satish Poonia, civic elections in Rajasthan
निकाय चुनाव को लेकर क्या बोले सतीश पूनिया

जयपुर.प्रदेश के 20 जिलों के 90 निकायों में हुए चुनाव में भले ही 24 निकायों में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला हो, लेकिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया कहते हैं कि 30 से ज्यादा निकायों में बीजेपी बहुमत जुटा लेगी. वहीं राम मंदिर निर्माण को लेकर चल रहे समर्पण निधि अभियान के मामले में आए कांग्रेस कोषाध्यक्ष पवन बंसल के बयान पर पलटवार करते हुए पूनिया ने कहा कि राम जी को हराम का पैसा नहीं चाहिए, परिश्रम का पैसा सब लोग राम जी के नाम पर दे रहे हैं.

निकाय चुनाव को लेकर क्या बोले सतीश पूनिया

पत्रकारों से बातचीत के दौरान सतीश पूनिया ने यह बात कही. इस दौरान सतीश पूनिया ने केंद्रीय बजट को लेकर उपलब्धियां भी गिनाई, लेकिन जब उनसे पेट्रोल डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर सवाल पूछा गया तो पूनिया ने राजस्थान में पेट्रोल डीजल पर अत्याधिक वेट होने की बात कहकर इसे टालना चाहा. पूनिया ने यह भी कहा कि जो वेट हाल ही में प्रदेश सरकार ने कम किया है, उसमें और कमी करना चाहिए, ताकि अन्य प्रदेशों की तुलना में राजस्थान में भी पेट्रोल डीजल के दाम कम हो सके.

गोगुंदा विधायक के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में साधी चुप्पी

वहीं गोगुंदा से भाजपा विधायक प्रताप लाल के खिलाफ सुखेर थाने में महिला से दुष्कर्म के दर्ज हुए मामले को लेकर जब सतीश पूनिया से सवाल किया गया तो उन्होंने यह तो कहा किस प्रकार की जानकारी उन्हें आई है, लेकिन यह भी बोले कि इस पूरे घटनाक्रम की पूर्ण जानकारी लेने के बाद ही वह मीडिया में इस बारे में कुछ बोल पाएंगे.

लोकतंत्र में सभी पार्टियों को अपनी बात कहने का हक

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की ओर से प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में निकाले गए ट्रैक्टर परेड के मामले में सतीश को ने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों को लोकतंत्र में अपनी बात कहने का हक है, लेकिन आंदोलन का समाधान 1 दिन में नहीं निकलता. पूनिया ने कहा कि इस आंदोलन से हजारों करोड़ रुपए का नुकसान हुआ, लाखों लोगों को परेशानी हुई, बावजूद इसके केंद्र सरकार ने सार्थक और सकारात्मक समाधान की ओर काम किया है. पूनिया ने उम्मीद जताई कि जल्द ही इस समस्या का समाधान निकलेगा.

Last Updated : Feb 6, 2021, 2:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details