राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 11, 2020, 10:45 PM IST

Updated : Oct 11, 2020, 10:51 PM IST

ETV Bharat / city

HIGH TECH हुए सतीश पूनिया, कोरोना काल में जनता से APP के जरिए करेंगे संवाद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कोरोना काल में जनता से संवाद करने के लिए एक मोबाइल ऐप लॉन्च किया है. इस ऐप के जरिए पूनिया से संबंधित कार्यक्रमों के बारे में और आमेर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे कार्यों की जानकारी मिल सकेगी. यह ऐप प्ले स्टोर पर उपलब्ध है.

Satish Poonia launched mobile app, jaipur news, जयपुर न्यूज
सतीश पूनिया ने लॉन्च किया एप

जयपुर.कोरोना काल में जनता से संपर्क करने के लिए अब जनप्रतिनिधि भी हाईटेक होन लगे हैं. कोरोना काल में राजनेता जनता से सीधे संपर्क करने की बजाय वर्चुअल तरीके से संपर्क करने में लगे हैं. इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी अब हाईटेक हो गए हैं. अब जनता से जुड़ने के लिए उन्होंने मोबाइल ऐप की शुरुआत की है. इस ऐप पर सरकारी योजनाओं की जानकारी भी मिलेगी. सतीश पूनिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

बता दें कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने आमजन और कार्यकर्ताओं से संवाद और जुड़ने के लिए यह मोबाइल ऐप सेवा शुरू की है. इस ऐप के माध्यम से डाॅ. पूनिया से सम्बन्धित कार्यक्रमों के बारे में जानकारी और आमेर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों की जानकारी मिल सकेगी. प्रदेश में सतीश पूनिया ऐसे पहले विधायक हैं जिन्होंने जनता से संपर्क बनाए रखने के लिए ऐप सेवा शुरू की है.

वहीं ऐप सेवा प्लेटफाॅर्म पर आमजन और कार्यकर्ता सवाल, सुझाव या विचार रखकर अपनी बात को डाॅ. सतीश पूनिया तक पहुंचा सकेंगे. सम्पर्क, संवाद, पार्टी और डाॅ. पूनिया से सम्बन्धित कार्यक्रमों की जानकारी के लिए इस ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. इस ऐप में विभिन्न उपयोगी फीचर शामिल किए गए हैं. साथ ही सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी भी ऐप पर मिल सकेगी.

ये पढ़ें:अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस पर चिकित्सा मंत्री ने IMPACT APP का किया शुभारंभ

इस ऐप में भाजपा, राजस्थान भाजपा, नमो ऐप, आरोग्य सेतु ऐप, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह से सम्बन्धित जानकारी के लिए हाइपरलिंक्स भी शामिल किए गए हैं. उल्लेखनीय है कि पूनिया अगस्त महीने में एक प्रतिष्ठित मैगजीन की सर्वे रिपोर्ट में देश के 50 टाॅप विधायकों में चुने गए. सबसे असरदार श्रेणी के विधायक के तौर पर भी डाॅ. पूनिया को चुना गया. कुछ दिनों पहले खुद सतीश पूनिया कोरोना की चपेट में आ चुके है, लेकिन अब वे ठीक हैं.

Last Updated : Oct 11, 2020, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details