राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

आर्थिक सुधारों को लेकर कांग्रेस का रोना, 55 साल में खुद कुछ नहीं कर पाए : सतीश पूनिया

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में आर्थिक सुधार के लिए रोना रो रही है. यह केवल कांग्रेस का पाखंड है जिसके जरिए वह निकाय चुनावों में शहरी मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रही है.

By

Published : Nov 8, 2019, 2:57 PM IST

Updated : Nov 8, 2019, 3:24 PM IST

Congress movement in Rajasthan news of economic reform, भाजपा की खबर, कांग्रेस की खबर

जयपुर. केंद्र की आर्थिक नीतियों के खिलाफ होने वाले कांग्रेस के देशव्यापी विरोध प्रदर्शन पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को पाखंड करार दिया है.

केंद्र की आर्थिक नीतियों के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन पर भाजपा का पलटवार

पूनिया के अनुसार जिस पार्टी ने देश में 55 सालों से अधिक शासन किया हो. वह अब देश में आर्थिक सुधारों का रोना रो रहे हैं, यह पाखंड से बड़ा और कुछ नहीं होगा. पूनिया ने कहा केंद्र की मोदी वन और टू सरकार देश में आर्थिक सुधार के लिए हमेशा याद रखी जाएगी. कांग्रेस की स्थिति उस बिल्ली जैसी है, जो सौ चूहे खाने के बाद हज को जाने की बात कहती है.

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र विधायकों के सवाल पर पायलट का जवाब, कहा- हमसे नहीं पहले शिवसेना से पूछो कि वो क्यों होटल में रुके हैं

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस अपने पापों को ढकने के लिए इस तरह के आंदोलन को निकाय चुनाव की छांव में कर रही है. लेकिन प्रदेश की शहरी निकायों की जनता कांग्रेस के आंदोलन में उसके साथ नहीं जुड़ेगी.

गौरतलब है कि 5 से 15 नवंबर तक देश भर में कांग्रेस का केंद्र की मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है. राजस्थान में आगामी 11 नवंबर को जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन होगा. वहीं जयपुर में भी इसी बीच बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा.

Last Updated : Nov 8, 2019, 3:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details