राजस्थान

rajasthan

भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Aug 11, 2020, 7:38 PM IST

प्रदेश भाजपा महामंत्री भजनलाल शर्मा भी अब कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. शर्मा को पिछले 2 दिन से हल्का बुखार था. जिसके बाद उन्होंने अपनी कोरोना की जांच करवाई थी. मंगलवार को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

jaipur news, etv bharat hindi news
भजनलाल शर्मा कोरोना पॉजिटिव

जयपुर.राजस्थान में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच अब प्रदेश भाजपा मुख्यालय भी इसकी जद में आ गया है. प्रदेश भाजपा महामंत्री भजनलाल शर्मा भी अब कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. शर्मा को पिछले 2 दिन से हल्का बुखार था. जिसके बाद उन्होंने अपनी कोरोना की जांच करवाई थी. मंगलवार को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

भजन लाल शर्मा के कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना के बाद प्रदेश भाजपा मुख्यालय में तैनात पदाधिकारियों में भी हड़कंप मच गया है. खासतौर पर वह पदाधिकारी जो पिछले चार-पांच दिनों के भीतर भजनलाल शर्मा के संपर्क में आए थे. शर्मा पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश महामंत्री है. लिहाजा हर प्रमुख बैठक में वह शामिल रहते हैं.

पढ़ेंःजेल के बाहर से आएगा आसाराम का खाना, राजस्थान हाईकोर्ट ने दी अनुमति

इसके अलावा संगठन से जुड़े अधिकतर काम वही करते हैं. अब पार्टी से जुड़े वह कार्यकर्ता अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है जो हाल ही में भजनलाल शर्मा के संपर्क में आए थे. कुछ ने तो सूचना मिलने के बाद यह भी तय कर लिया है कि वह भी अपनी कोरोना की जांच करवाएंगे तो कुछ ने खुद को होम क्वॉरेंटाइन तक कर लिया है.

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का Tweet

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, और फिलहाल केंद्रीय मंत्री चौधरी का जोधपुर स्थित एम्स में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details