राजस्थान

rajasthan

बीजेपी-आरएलपी में बढ़ी तकरार, रामलाल बोले- अवसर की राजनीति करते हैं बेनीवाल

By

Published : Dec 22, 2020, 7:47 PM IST

कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी और आरएलपी में तकरार बढ़ने लगी है. जहां आरएलपी संयोजक लगातार कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं, वहीं अब बीजेपी नेताओं ने भी हनुमान बेनीवाल पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. मंगलवार को बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल अवसरवादी राजनीति करते हैं.

Ramlal Sharma statement, Ramlal Sharma statement about Hanuman Beniwa
बीजेपी आरएलपी में बढ़ी तकरार

जयपुर.केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के बीच तकरार बढ़ने लगी है. हनुमान बेनीवाल ने जहां लोकसभा की 3 समितियों से इस्तीफा देने के साथ ही 26 दिसंबर को दिल्ली कूच का एलान कर दिया तो वहीं भाजपा के प्रदेश से जुड़े पदाधिकारियों और विधायक रामलाल शर्मा कहते हैं कि बेनीवाल केवल अवसर की राजनीति करते हैं.

बीजेपी आरएलपी में बढ़ी तकरार

हालांकि, हनुमान बेनीवाल ने अब तक बीजेपी से गठबंधन खत्म करने का ऐलान नहीं किया है, लेकिन बीजेपी के खिलाफ जिस प्रकार से तल्ख टिप्पणियां बेनीवाल कर रहे हैं, अब उसका पलटवार भाजपा नेताओं ने करना शुरू कर दिया है. जयपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जब विधायक रामलाल शर्मा से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हनुमान बेनीवाल अवसर की राजनीति करते हैं, क्योंकि जब संसद में बिल पेश किया गया, तब उन्होंने समर्थन किया और अब राजनीतिक माइलेज लेने के लिए केंद्रीय कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं.

पढ़ें-खरीद-फरोख्त के आरोप पर महेश जोशी ने दिया भाजपा को जवाब, खुद सुनिये...

शर्मा से जब गठबंधन टूटने पर बीजेपी के नुकसान से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नफा-नुकसान तो आने वाला समय ही बताएगा. लेकिन बीजेपी केडरबेस पार्टी है और लंबे समय से राजस्थान में सत्ता और संगठन के रूप में काम करती आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details