राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीजेपी प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस शासित राज्यों में हो रहे महिलाओं पर अत्याचार

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि महिलाओं को रिजर्वेशन की बात कहने वाली प्रियंका गांधी राजस्थान में महिलाओं हालत देखने के लिए आना चाहिए. राजस्थान में दलितों और महिलाओं पर दिन प्रतिदिन अत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन कांग्रेस के नेताओं के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकलता है.

By

Published : Oct 21, 2021, 6:30 PM IST

Updated : Oct 21, 2021, 9:56 PM IST

Rajyavardhan Rathore, Jaipur news
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़

जयपुर. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के यूपी चुनाव में 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देने की घोषणा को हवा में जुमला करार दिया है. राठौड़ ने कहा कि प्रियंका गांधी राजस्थान में बढ़ते महिला अपराध के मामले में दिखाई नहीं दे रहे हैं.

जयपुर में मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के नेता उन मुद्दों की बात करते हैं जिनमें वो खुद विश्वास नहीं रखते. जयपुर ग्रामीण से सांसद राठौड़ ने कहा कि प्रियंका गांधी को कांग्रेस शासित राज्यों में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को देखने के लिए आना चाहिए.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़

पढ़ें.जोधपुर में राजे के बाद अब पूनिया के समर्थक करेंगे शक्ति प्रदर्शन!

देश में कोरोना टीकाकरण 100 करोड़ पार होने पर कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ इसे देश की बड़ी उपलब्धि बताया. राठौड़ ने कहा कि मोदी सरकार के विजन और देश के साइंटिस्ट और हेल्थ वर्कर्स की मेहनत से देश को उपलब्धि मिली है. राठौड़ ने कहा मोदी सरकार का आत्मनिर्भर भारत का संकल्प है. इसे साकार करना है. 1 साल से भी कम समय में भारत ने कोरोना वैक्सीन बना ली. अन्य देशों को भी कोरोना वैक्सीन भेजकर मदद की है.

कार्यकर्ताओं ने लगाई नमो टी स्टॉल

देश में कोरोना के 100 करोड़ से अधिक टीकाकरण होने की खुशी में प्रदेश भाजपा मुख्यालय के बाहर नमो टी स्टॉल भी लगाई गई. जहां भाजपा नेताओं ने अपने हाथों से आमजन को निशुल्क चाय पिलाई. इस टी स्टॉल पर सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़, प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रकांता मेघवाल और प्रदेश सचिव जितेंद्र गोठवाल के साथ ही प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी पंकज जोशी और सह प्रभारी एडवोकेट अशोक सिंह भी मौजूद रहे.

Last Updated : Oct 21, 2021, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details