राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पोस्टर पॉलिटिक्स पर बोले ओम माथुर, कहा- अब कार्यक्रम भी व्यक्ति केंद्रित हो रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है

पोस्टर पॉलिटिक्स पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर ने कहा कि कार्यक्रम भी अब व्यक्ति केंद्रित हो रही है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं छपास से दूर रहता हूं और इस प्रकार की पॉलिटिक्स में कभी नहीं पड़ा.

By

Published : Jan 16, 2020, 6:52 PM IST

पोस्टर पॉलिटिक्स पर बोले ओम प्रकाश माथुर,  Om Prakash Mathur said on poster politics
भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकश माथुर

जयपुर.जोधपुर में पिछले दिनों हुई अमित शाह की सभा और उसमें लगाए गए पोस्टर से राजस्थान से आने वाले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर के फोटो गायब होने के मामले में माथुर की प्रतिक्रिया सामने आई है. ओम प्रकाश माथुर के अनुसार वह छपास से दूर रहते हैं और इस प्रकार की पॉलिटिक्स में भी नहीं पड़ते. गुरुवार को जयपुर आए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर ने कहा कि पोस्टर जितने कम लगेंगे पार्टी उतनी ही मजबूत होगी.

पोस्टर पॉलिटिक्स पर बोले भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकश माथुर

ओम प्रकाश माथुर ने कहा कि उन्हें यह कहते हुए कोई संकोच नहीं कि अब पार्टी के कार्यक्रम भी व्यक्ति केंद्रित होने लगे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है. इस दौरान माथुर ने यह भी साफ कर दिया कि उन्हें अमित शाह की सभा के लिए बकायदा निमंत्रण दिया गया था, लेकिन अपने जन्मदिन के कारण वे इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए. माथुर ने कहा कि वे जल्द ही राजस्थान के कई जिलों का दौरा करने वाले हैं.

पढ़ें- मन की बात तो सभी करते हैं, पीएम मोदी काम की बात करेंः गोविंद सिंह डोटासरा

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन में पिछले दिनों जोधपुर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह की बड़ी सभा का आयोजन किया गया था. इस सभा में राजस्थान से आने वाले तमाम बड़े नेता मौजूद रहे, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही थी. वहीं, इस कार्यक्रम में लगाए गए होल्डिंग्स और बैनर में भी वसुंधरा राजे और ओम प्रकाश माथुर के चित्र गायब थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details