राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का दावा- सचिन पायलट अच्छे नेता, जल्द होंगे हमारे!

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्ला कुट्टी ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा सियासी बयान दिया है. कहा है कि पायलट जल्द ही भाजपा में शामिल हो जायेंगे. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने जयपुर पहुंचे कुट्टी ने पहले मंच से ये दावा किया फिर मीडिया से बातचीत के दौरान भी इसकी तस्दीक की.

By

Published : Aug 8, 2021, 2:04 PM IST

Updated : Aug 8, 2021, 5:46 PM IST

Sachin pilot will be of BJP
भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का बड़ा दावा

जयपुर:भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्ला कुट्टी ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा सियासी बयान दिया है. कयासों को हवा देते हुए उन्होंने कहा है कि "अच्छे नेता" सचिन जल्द ही भाजपा का दामन थामेंगे. कुट्टी ने कहा कि उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है. कुट्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करने यहां पहुंचे थे.

'गहलोत सरकार पर सटीक बैठती है यह कहावत, जितना लूट सको उतना लूट लो और घर-घर में ही रेवड़ियां बांट लो'

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा- यूपी में जतिन प्रसाद ने समय रहते कांग्रेस को छोड़ा. अब उम्मीद है कि सचिन पायलट भी जल्दी कांग्रेस छोड़ देंगे. इस कार्यक्रम से रवाना होते हुए जब मीडिया ने उनके कथन की पुष्टि चाही तो उन्होंने दोहराया कि बस "सचिन पायलट आ ही गए". कुट्टी ने कहा मैं यही सोचता हूं कि वह भविष्य में भाजपा में आएंगे. अब्दुल्ला कुट्टी के अनुसार सचिन पायलट एक अच्छे नेता है और वो जल्द ही आएंगे और भाजपा के साथ दिखेंगे.

सचिन अच्छे नेता...जल्द होंगे बीजेपी में शामिल

हिंदू-मुस्लिम का डीएनए एक है और भाजपा सबको साथ लेकर चलती है: अपनी जयपुर यात्रा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्ला कुट्टी ने कहा कि यह झूठ है कि बीजेपी मुसलमानों के खिलाफ है. सरसंघचालक जी ने बिल्कुल साफ कहा है कि मुस्लिम और हिंदू एक है और हिंदू मुस्लिम का डीएनए भी एक है. अब्दुल्ला कुट्टी ने कहा ये प्रोपेगेंडा किया जाता है कि भाजपा मुस्लिमों के खिलाफ है लेकिन ऐसा नहीं है. भाजपा सबको साथ में लेकर चलने वाली पार्टी है और बीजेपी का सिद्धांत यही है. इस दौरान एपी अब्दुल्ला कुट्टी ने राजस्थान अल्पसंख्यक मोर्चा के कामकाज की भी सराहना की.

सियासी संकट के दौरान भी पायलट के बीजेपी में शामिल होने की थी चर्चाएं ! : इससे पहले भी सचिन पायलट को लेकर इस प्रकार की चर्चा सियासी गलियारों में आम रही है. करीब 1 साल पहले कांग्रेस में पायलट के विरोधी खेमे से जुड़े नेताओं ने भी ऐसे आरोप लगाए थे, लेकिन सचिन पायलट ने इन्हें सिरे से खारिज किया था. मौजूदा समय में भी राजस्थान कांग्रेस और गहलोत सरकार में सियासी उठापटक का दौर चल रहा है और इस बीच आए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का यह बयान सियासी रूप से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

Last Updated : Aug 8, 2021, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details