राजस्थान

rajasthan

ओवैसी पहले हैदराबाद के मुस्लिमों की स्थिति देखें, फिर उत्तर प्रदेश की बात करें - बाबा बालकनाथ

By

Published : Sep 29, 2021, 3:25 PM IST

Updated : Sep 29, 2021, 6:21 PM IST

राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly election) को अभी 2 साल से अधिक का समय शेष है, लेकिन भाजपा के नेता अभी से प्रदेश में अगली सरकार भाजपा की बनने का दावा कर रहे हैं. अलवर सांसद बाबा बालकनाथ (Alwar MP Baba Balak Nath) ने कहा कि 2023 में जब बीजेपी की सरकार बनेगी तब मेवात और राजस्थान से अपराधी खुद ही छोड़कर चले जाएंगे.

बाबा बालकनाथ ने दी ओवैसी को नसीहत
बाबा बालकनाथ ने दी ओवैसी को नसीहत

जयपुर. प्रदेश भाजपा मुख्यालय में हुई अलवर जिले की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान सांसद बाबा बालक नाथ ने कहा कि 2023 में राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनेगी और तब अपराधी मेवात और राज्य छोड़कर चले जाएंगे.

बालक नाथ ने कहा कि मेवात में प्रशासन की लचर कार्यशैली और सरकार के संरक्षण के चलते अपराधियों के हौसले बुलंद (crime in rajasthan) होते जा रहे हैं, जिससे आमजन का जीना मुहाल हो चुका है. बालक नाथ ने चेतावनी दी कि यदि समय रहते सरकार ने स्थिति को नहीं संभाला तो भाजपा जल्द ही एक आंदोलन शुरू करेगी. बैठक में शामिल हुए अलवर जिले के भाजपा से जुड़े विधायक, सांसद, पूर्व विधायक, पार्टी से जुड़े जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों ने इस दौरान प्रदेश नेतृत्व को जिलों में लगातार बढ़ रहे अपराधों का ब्यौरा भी सौंपा.

भाजपा सांसद बाबा बालकनाथ का बयान

पढ़ें- Assembly Bypoll: आमसभा पर रोक का माकन- डोटासरा ने निकाला तोड़, करेंगे कार्यकर्ता सम्मेलन

बैठक में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (satish poonia) ने इस मसले पर पुलिस महानिदेशक एम एल लाठर (ML lathar) को ज्ञापन देने के भी निर्देश दिए. अलवर जिले से जुड़े यह जनप्रतिनिधि पुलिस महानिदेशक से मिलकर अलवर में बिगड़ती कानून व्यवस्था (alwar law and order) को लेकर ज्ञापन भी देंगे और यह भी मांग की जाएगी कि जिले में कानून व्यवस्था पुख्ता हो, आमजन को सुरक्षा मिल सके.

ओवैसी को दी बाबा ने यह नसीहत

बाबा बालक नाथ ने हैदराबाद सांसद (Hyderabad MP Asduddin Owaisi) और एआईएमआईएम (AIMIM) के संयोजक असदुद्दीन ओवैसी के यूपी में मुसलमानों (UP Muslims) की स्थिति को लेकर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया. बालक नाथ ने कहा कि आज देश का मुसलमान बीजेपी की तरफ झुकाव कर रहा है, तो इसमें ओवैसी रोड़ा बन रहे हैं.

भाजपा मुख्यालय में बैठक

भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा मुसलमानों को वोट बैंक (vote bank) के रूप में इस्तेमाल किया और अब वही काम हैदराबाद सांसद ओवैसी भी कर रहे हैं. बालक नाथ के अनुसार ओवैसी को पहले हैदराबाद में मुसलमानों की जो स्थिति है, उस पर ध्यान देना चाहिए और बाद में इस प्रकार के बयान यूपी अन्य स्थानों के लिए देना चाहिए.

Last Updated : Sep 29, 2021, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details