राजस्थान

rajasthan

Corona से जंग में भाजपा विधायक देंगे एक माह का वेतन, सैनिटाइजर और मास्क खरीदने की करेंगे अनुशंसा

By

Published : Mar 23, 2020, 1:50 PM IST

कोरोना वायरस के निपटने के लिए अब भाजपा विधायक दल भी अपने 1 माह का वेतन सीएम और पीएम आपदा राहत कोष में देगा. इसका ऐलान मंगलवार को भाजपा विधायक दल की बैठक में चर्चा के बाद किया जाएगा.

सीएम और पीएम राहत कोष में 1 माह का वेतन देगा भाजपा विधायक दल, BJP Legislature Party to give 1 month salary in CM and PM relief fund
सीएम और पीएम राहत कोष में 1 माह का वेतन देगा भाजपा विधायक दल

जयपुर.वैश्विक महामारी बनकर उभरे कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए अब भाजपा विधायक दल भी अपने 1 माह का वेतन मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री आपदा राहत कोष में देगा. हालांकि इसका विधिवत ऐलान मंगलवार को होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक में सब से चर्चा करने के बाद ही किया जाएगा.

सीएम और पीएम राहत कोष में 1 माह का वेतन देगा भाजपा विधायक दल

वहीं, भाजपा विधायकों ने अपने विधायक निधि से एक लाख रुपये मास्क और सैनिटाइजर की खरीद के लिए जिला कलेक्टरों को पत्र लिखना शुरू कर दिया है. इसकी शुरुआत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कर दी है.

पढ़ें-COVID-19: राजस्थान में तीन नए मामले, 28 पहुंची कोरोना पॉजिटिव की संख्या

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के अनुसार मंगलवार को राज्यसभा चुनाव के प्रशिक्षण के लिए विधायकों को अलग-अलग रूप में बुलाया गया है, जिनसे इस संबंध में चर्चा भी की जाएगी. वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए भाजपा के सभी विधायकों को निर्देशित किया है, कि वह अविलंब संबंधित जिला कलेक्टरों को पत्र लिखकर अपनी अनुशंसा करा प्रदेश कार्यालय को सूचित करें.

पूनिया ने इसकी शुरुआत करते हुए जयपुर जिला कलेक्टर को अनुशंसा के लिए पत्र लिख दिया है. वहीं, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के अनुसार जल्द ही बचे हुए सभी विधायक भी अपने अपने क्षेत्र के कलेक्टरों को यह अनुशंसा पत्र लिख देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details