राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 24, 2020, 2:43 PM IST

ETV Bharat / city

सरकार को घेरने में जुटी बीजेपी, शून्यकाल में रामलाल ने, तो बाहर दिलावर ने उठाया प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था का मुद्दा

सोमवार को विधानसभा के भीतर शून्यकाल में भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने नागौर, बाड़मेर और जैसलमेर में हुई घटना का मामला उठाया तो सदन के बाहर भाजपा विधायक मदन दिलावर ने इस मामले को उठाते हुए सरकार पर जुबानी हमला बोला.

Rajasthan assembly session, विधायक मदन दिलावर न्यूज
शून्यकाल में रामलाल ने उठाया 'प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था का मामला'

जयपुर. प्रदेश में नागौर, बाड़मेर और जैसलमेर में हुई घटना के बाद भाजपा ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं बीकानेर में एक दलित महिला की लाठियों से पीटकर हत्या ने भाजपा को बैठे बैठाए एक और मुद्दा दे दिया है. सोमवार को विधानसभा के भीतर शून्यकाल में विधायक रामलाल शर्मा ने यह मामला उठाया तो सदन के बाहर विधायक मदन दिलावर ने इस मामले को उठाते हुए सरकार पर जुबानी हमला बोला.

शून्यकाल में रामलाल ने उठाया 'प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था का मामला'

शून्यकाल में पर्ची के जरिए चौमूं से आने वाले भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था का मामला उठाया और कहा कि प्रदेश सरकार अपने बजट में सभी वर्ग और समाज को अपने साथ लेकर चलने के बाद कहती है और उनके सर्वांगीण विकास का दावा भी करती है. लेकिन नागौर, जैसलमेर, बाड़मेर, बीकानेर में जो घटना हुई उसकी पोल खोलने के लिए काफी है. शर्मा ने कहा कि बीते 1 साल में दलित अत्याचारों में 33 फीसदी से अधिक की बढ़ोतरी हुई है.

पढ़ें- 24 फरवरी: इन 10 बड़ी खबरों पर रहेंगी सभी की निगाहें

भाजपा विधायक मदन दिलावर ने सदन के बाहर मीडिया के समक्ष प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला बोला. दिलावर ने सरकार पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया और यह तक कह डाला कि सत्ता में आने से पहले कांग्रेस ने प्रदेश के अपराधियों का आश्वासन दिया था कि हम सत्ता में आए तो तुम पर कोई कार्रवाई नहीं होगी. यहीं कारण है कि अब अपराधी बेखौफ होकर कार्रवाई कर रहे हैं. दिलावर ने इस दौरान बारां में कालबेलिया परिवारों के मकानों में आग लगाने और उन्हें बेघर करने के मामले का भी जिक्र किया. दिलावर ने कहा इस मामले को लेकर जब पुलिस से शिकायत की गई तो थाना अधिकारी रसूखदारों का पक्ष लेते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details