राजस्थान

rajasthan

भाजपा सांसद रामचरण बोहरा के जन्मदिन पर विपक्षी कांग्रेसी हुए शामिल तो भाजपा विधायक ने बनाई दूरी

By

Published : Jul 2, 2021, 2:28 AM IST

Updated : Jul 2, 2021, 5:23 AM IST

जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा के जन्मदिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में जहां कांग्रेस प्रत्याशी नजर आए तो वहीं स्थानीय भाजपा विधायक नदारद रहे. जिसकी चर्चा कार्यकर्ताओं और सियासी गलियारों में रही.

ramcharan bohra birthday,  bjp mla narpat singh rajvi
भाजपा सांसद रामचरण बोहरा का जन्मदिन

जयपुर.जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा के जन्मदिन कार्यक्रम में गुरुवार को गजब नजारा देखने को मिला. जन्मदिन तो भाजपा सांसद का था लेकिन इसके लिए विद्याधर नगर क्षेत्र में हुए कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल शामिल हुए. लेकिन स्थानीय भाजपा विधायक नरपत सिंह राजवी और उनके समर्थकों ने कार्यक्रम से दूरी बनाई.

पढ़ें: RSS के लोग दोषी हुए तो खुद ही फांसी के फंदे पर लटक जाऊंगा: मदन दिलावर

दरअसल गुरुवार को सांसद रामचरण बोहरा के जन्मदिन पर शहर में 30 स्थानों पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था. लेकिन अलग-अलग स्थानों पर हुए इन कार्यक्रमों में कई राजनीतिक रंग देखने को मिले. खासतौर पर विद्याधर नगर क्षेत्र के वीकेआई एसोसिएशन भवन में लगे रक्तदान शिविर में. इस कार्यक्रम में भाजपा के तो कई कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए ही लेकिन क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी रहे सीताराम अग्रवाल ने भी बढ़-चढ़कर इस कार्यक्रम में भाग लिया. लेकिन दूसरी ओर इसी क्षेत्र से भाजपा के मौजूदा विधायक नरपत सिंह राजवी कार्यक्रम में नजर नहीं आए.

कार्यक्रम में शामिल नेताओं और कार्यकर्ताओं में इसी बात की चर्चा रही कि आखिर पार्टी में सब कुछ सही नहीं चल रहा. जो घटनाक्रम हुआ वो तो इसी बात का संकेत दे रहा है.

जयपुर शहर के ये प्रमुख नेता हुए शामिल

रामचरण बोहरा के जन्मदिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रमों में पार्टी के शहर से जुड़े कई प्रमुख नेता शामिल हुए. इन कार्यक्रमों में भाजपा संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, अशोक परनामी, पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता, सुरेंद्र पारीक, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच और जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

Last Updated : Jul 2, 2021, 5:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details