राजस्थान

rajasthan

सदन में चंद्रकांता मेघवाल का अधिकारियों पर गंभीर आरोप, कहा- सरकारी बजट से खरीद ली लग्जरी गाड़ियां

By

Published : Jul 29, 2019, 4:38 PM IST

राजस्थान विधानसभा के प्रश्न काल में भाजपा विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सदन में सोमवार को मेघवाल ने कहा कि चंबल के आसपास मुख्य नहर में सीपेज रोकने के लिए पास किए गए बजट में से अधिकारियों ने डेढ़ करोड़ की लागत से लग्जरी वाहन खरीद ली. हालांकि, इसका जवाब राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने दी.

चंद्रकांता मेघवाल का गंभीर आरोप

जयपुर.राजस्थान विधानसभा में विधायक चंद्रकांता मेघवाल के अधिकारियों पर लगाए आरोपों के जवाब में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने इस पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया. चौधरी ने कहा कि दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी.

चंद्रकांता मेघवाल का गंभीर आरोप

योजना 1274 करोड़ की और खर्च हुए 707 करोड़...
प्रश्नकाल में विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि चंबल के आसपास मुख्य नहर में सीपेज रोकने के लिए 1274 करोड़ रुपए की योजना पर काम चल रहा है. जिसमें से 707 करोड़ रुपए खर्च किए जा चुके हैं.

पढ़ें:कोटा : खातोली की पार्वती नदी उफान पर....बढ़े जलस्तर से राजस्थान और मध्यप्रदेश का संपर्क कटा

ऐसे में मेघवाल ने आरोप लगाया कि इसमें से डेढ़ करोड़ रुपए तो अधिकारियों ने लग्जरी गाड़ियां खरीदने में ही खर्च कर दी. लेकिन उन गाड़ियों से एक विजिट भी अधिकारी नहीं करते. मेघवाल ने आरोप लगाया कि अधिकारी अपने आवास पर भी इसी बजट को खर्च कर रहे हैं जो गलत है. सरकार को इसकी जांच करानी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details