राजस्थान

rajasthan

CAA के समर्थन में उतरा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा

By

Published : Jan 22, 2020, 7:49 PM IST

भाजपा की ओर से सीएए को लेकर चलाए जा रहे जन जागरण अभियान में गति प्रदान करने के लिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा भी जुट गई है. अल्पसंख्यक मोर्चे ने तय किया है कि हर कार्यकर्ता कम से कम 10 अल्पसंख्यक लोगों को इस एक्ट को लेकर जानकारी देंगे.

भाजपा जन जागरण अभियान, Rajasthan BJP News
सीएए के समर्थन में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ

जयपुर.नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर देशभर में चल रहे विवाद के बीच भाजपा ने इसके समर्थन में जन जागरण अभियान चला रखा है. अभियान को गति प्रदान करने के लिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा भी जुट गई है. प्रदेश भाजपा मुख्यालय में बुधवार को मोर्चे ने इस सिलसिले में एक बैठक का आयोजन किया. जिसमें मोर्चे से जुड़े पदाधिकारियों को जन जागरण अभियान को मुस्लिम इलाकों तक ले जाने की अपील की गई.

सीएए के समर्थन में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ

बैठक में मोर्चा पदाधिकारियों को भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह खाचरियावास ने नागरिकता संशोधन एक्ट से जुड़ी जानकारियां दी. साथ ही राजेंद्र सिंह खाचरियावास ने यह भी अपील की कि वे इस संशोधन एक्ट से जुड़ी तमाम जानकारियों को अल्पसंख्यक तक लेकर जाए, ताकि कांग्रेस की ओर से अल्पसंख्यकों में इस एक्ट को लेकर फैलाए जा रहे भ्रम को दूर किया जाए.

पढ़ें- भोपालगढ़ः CAA को लेकर भाजपा ने भोपालगढ़ में चलाया जागरुकता अभियान

मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष मजीद मलिक कमांडो के अध्यक्षता में हुई इस बैठक में जन जागरण अभियान के साथ ही पंचायती राज चुनाव को लेकर भी मोर्चा पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए. बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अल्पसंख्यक मोर्चे ने तय किया है कि हर कार्यकर्ता कम से कम 10 अल्पसंख्यक लोगों को इस एक्ट को लेकर जानकारी देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details