राजस्थान

rajasthan

बीजेपी महिला मोर्चा का जागरूकता अभियान तेज, घर-घर जाकर बांटे जा रहे मास्क, सैनिटाइजर और साबुन

By

Published : Jun 4, 2020, 12:14 PM IST

जयपुर में बीजेपी महिला मोर्चा का जागरूकता अभियान तेज हो गया है. जिसके तहत पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बगरू मंडल में मास्क, सैनिटाइजर और साबुन का वितरण कर रहे हैं.

jaipur bjp news, jaipur news
बीजेपी महिला मोर्चा का जागरूकता अभियान

जयपुर.भाजपा के अग्रिम मोर्चे के जागरूकता और सेवा कार्य अभियान ने गति पकड़ ली है. युवा मोर्चा के बाद अब बीजेपी महिला मोर्चा से जुड़ी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भी मंडल स्तर पर अभियान को गति देते हुए आमजन को कोरोना संक्रमण को लेकर जागरूक करना शुरू कर दिया है.

बीजेपी महिला मोर्चा ने बांटे मास्क और सैनिटाइजर

मोर्चा महामंत्री एकता अग्रवाल और जिला अध्यक्ष पूनम यादव के नेतृत्व में बगरू मंडल में महिला कार्यकर्ता मास्क, सैनिटाइजर और साबुन का वितरण करती नजर आईं. मोर्चा कार्यकर्ताओं ने यहां कुछ कॉलोनियों में इनका वितरण किया. साथ ही सब्जी मंडी और बाजारों में पहुंच कर भी साबुन, सैनिटाइजर और मास्क वितरित किए. वितरण कार्यक्रम के दौरान संपर्क में आए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग रखकर इन पदाधिकारियों ने बातचीत की. साथ ही केंद्र की मोदी सरकार के बीते 1 साल में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णयों से आमजन को अवगत भी कराया.

बीजेपी महिला मोर्चा का कोरोना के खिलाफ जागरुकता अभियान जारी

पढ़ें:शिक्षकों की ड्यूटी गैर शैक्षणिक कार्य में लगाना नहीं हो रहा बंद, शिक्षा मंत्री ने जिम्मेदारों से किया जवाब तलब

मोर्चा महामंत्री एकता अग्रवाल और जिला अध्यक्ष पूनम यादव ने बताया की पार्टी के निर्देश पर मंडल वाइज इस प्रकार के अभियान को आगे बढ़ाया जा रहा है. जयपुर में रोजाना एक मंडल में इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर महिला मोर्चा से जुड़ी स्थानीय कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र, कॉलोनियों और बाजारों में घुमकर आमजन को जागरूक कर रही हैं. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए काम आने वाली वस्तुओं का निशुल्क वितरण भी किया जाएगा. उनके अनुसार महिला मोर्चा से जुड़ी कई बहनें लगातार अपने घर में मास्क बनाने का काम कर रही हैं और यह मास्क क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों को निशुल्क वितरित किए जाएंगे ताकि आमजन को इस महामारी से बचाया जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details