राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राहुल गांधी की सभा में भीड़ जुटाने से जुड़े वायरल वीडियो पर गरमाई सियासत, भाजपा नेताओं ने किए ये ट्वीट

राजस्थान में राहुल गांधी की सभा में भीड़ जुटाने से जुड़े वायरल वीडियो पर सियासत गरमाने लगी है. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने ट्वीट किया है.

By

Published : Feb 19, 2021, 11:08 PM IST

Politics on crowd in Rahul Gandhi's meeting
राहुल गांधी की सभा में भीड़ पर सियासत

जयपुर. बीते 13 फरवरी को राजस्थान में हुई राहुल गांधी की किसान सभा को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर सियासत गरमा गई है. मकराना से भाजपा विधायक रूपाराम ने बीजेपी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता और पैनलिस्ट लक्ष्मीकांत भारद्वाज और अमन चोपड़ा नाम के पत्रकार के ट्वीट को रिट्वीट किया है. इसके बाद रुपाराम समेत अन्य भाजपा नेताओं ने भी इस पर कई ट्वीट कर कांग्रेस को घेरने की कोशिश की है.

पढ़ें:किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस निकालेगी पैदल मार्च, खाचरियावास ने ली तैयारियों की बैठक

बीजेपी विधायक रूपाराम ने इस संबंध में शुक्रवार देर शाम ट्वीट करते हुए लिखा कि 'राहुल गांधी की मकराना में आयोजित तथाकथित किसान रैली में भीड़ जुटाने के लिए मार्बल के हजारों अल्पसंख्यक मजदूरों को किसान दिखाया गया था और इसके लिए कांग्रेस ने मकराना की मस्जिदों को भीड़ जुटाने के लिए पाबंद किया था. यह मौलवी इस बात का प्रमाण है.' रुपाराम ने इस दौरान अमन चोपड़ा के ट्वीट को रीट्वीट भी किया जिसमें वायरल वीडियो से जुड़े पोस्ट भी थे.

वहीं भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी ट्वीट के जरिए यह वायरल वीडियो पोस्ट किया और लिखा 'किसानों के नाम पर राहुल गांधी की सभा में भीड़ कहां से जुटाई जा रही थी देखिए और सुनिए..'

ABOUT THE AUTHOR

...view details