राजस्थान

rajasthan

PM मोदी के जनता कर्फ्यू का बीजेपी नेताओं ने किया समर्थन, कहा- इसे देशहित में देखा जाए

By

Published : Mar 20, 2020, 8:21 AM IST

Updated : Mar 20, 2020, 9:19 AM IST

कोरोना वायरस को लेकर गुरुवार को पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की. जिसके बाद प्रदेश भाजपा के नेताओं ने इस अपील को आगे पहुंचाने का काम किया है.

जनता कर्फ्यू का बीजेपी नेताओं ने किया समर्थन, BJP leaders support Janata curfew
जनता कर्फ्यू का बीजेपी नेताओं ने किया समर्थन

जयपुर. वैश्विक महामारी के रूप में उभरे कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का प्रदेश के सभी भाजपा नेताओं ने समर्थन किया है. साथ ही प्रधानमंत्री की अपील के बाद यह भी कहा है कि कोरोना से जंग के लिए तमाम भारतवासी एकजुट है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाकर पूरे विश्व में इसका मैसेज देंगे.

जनता कर्फ्यू का बीजेपी नेताओं ने किया समर्थन

प्रधानमंत्री के राष्ट्र के नाम संदेश को सुनने के लिए देशवासियों के साथ ही प्रदेश भाजपा के तमाम नेता भी टीवी के सामने डटे रहे. प्रधानमंत्री की अपील के बाद नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम की इस अपील को आगे पहुंचाने का काम किया.

प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ के अनुसार कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से इस जंग में प्रधानमंत्री ने जो सामूहिक संकल्प लेने के लिए कहा है देश की जनता लेगी और 22 मार्च को जनता कर्फ्यू को सफल बना कर इस जंग में महामारी से लड़ रहे लोगों का भी शाम 5 बजे साइरन और थाली बजाकर अभिनंदन करेंगे.

पढ़ें-PM मोदी कल Corona virus को लेकर सभी राज्यों के CM से करेंगे VC, प्रदेश सरकार रखेगी ये मांग

वहीं, भाजपा नेत्री और पूर्व राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने कहा कोरोना से जंग में पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ हैं. शर्मा के अनुसार यह प्रधानमंत्री की अपील जरूर है और इसे राजनीतिक दृष्टि से ना देखा जाए बल्कि देश हित में देखा जाए और कोरोना की जंग में देश हित में सभी देशवासी एकजुटता के साथ संकल्प लेकर जुटे.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पंकज मीणा ने प्रधानमंत्री की अपील के बाद आम जनता से भी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सुझाए गए सुझावों पर अमल करने की अपील की और साथ ही प्रधानमंत्री द्वारा दिलवाए गए संकल्प को पूरा करने का आह्वान भी किया.

पढ़ें-PM मोदी के संबोधन पर रूपेश कान्त ने कहा- देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं, बीजेपी इस मौके पर सियासी फायदा उठाना चाह रही

पूनिया और राजे ने ट्वीट के जरिए किया समर्थन

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी प्रधानमंत्री की इस अपील का समर्थन किया है. पूनियां ने ट्वीट के जरिए अपना संकल्प दोहराया और कहा 22 मार्च को वह परिवार के साथ जनता कर्फ्यू में शामिल होंगे और आमजन से भी इस दिन शाम 5:00 बजे इस जंग में लड़ रहे लोगों के अभिनंदन के लिए घर के बाहर सायरन और थाली बजाने की अपील की.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट के जरिए जनता कर्फ्यू को सफल बनाने का आग्रह किया और एक जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य निभाते हुए इसकी पालना सुनिश्चित कराने की भी अपील की.

Last Updated : Mar 20, 2020, 9:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details