राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

वसुंधरा राजे के खिलाफ बेनीवाल के Tweet पर भड़के भाजपा नेता, नड्डा, पूनिया और कटारिया ने दी नसीहत

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच नागौर सांसद बेनीवाल का वसुंधरा राजे के खिलाफ ट्वीट चर्चाओं में है. मामले को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा और गुलाबचंद कटारिया ने बेनीवाल को नसीहत दे दी है. कटारिया ने मामले में बेनीवाल से बात की तो उन्होंने सफाई में कहा उनका ये ट्वीट उनके स्टाफ में डाल दिया, जबकि उन्होंने मीडिया में ऐसा कोई बयान नहीं दिया.

By

Published : Jul 17, 2020, 3:38 PM IST

Updated : Jul 17, 2020, 7:54 PM IST

Beniwal tweet against Vasundhara Raje, Rajasthan politics
बेनीवाल के ट्वीट पर भड़के भाजपा नेता

जयपुर.प्रदेश में उफान मारती सियासत के बीच अब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नाम भी चर्चाओं में है. अब तक इस पूरे सियासी घटनाक्रम से वसुंधरा राजे दूर ही रही और चर्चा इसलिए भी कि इस सियासत के बीच बार-बार किसी ना किसी तरह उनका नाम उछलता रहा. सांसद हनुमान बेनीवाल की ओर से ट्विटर के जरिए वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत के गठजोड़ के आरोप पर अब भाजपा में घमासान है.

इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष तक इस मामले में बेनीवाल को नसीहत दे रहे हैं, जबकि बेनीवाल कहते हैं कि उनका यह ट्वीट उनके स्टाफ ने डाल दिया क्योंकि उन्होंने मीडिया में ऐसा कोई बयान नहीं दिया है.

पढ़ें-LIVE : सचिन पायलट गुट की HC में दलील, विधानसभा के बाहर लागू नहीं होता व्हिप

वसुंधरा का नाम इस मामले में नहीं घसीटा जाना चाहिएः पूनिया

मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का कहना है कि वसुंधरा राजे हमारी सम्मानित नेत्री हैं और भाजपा में उनका और उनके परिवार का बड़ा योगदान रहा है. उन्होंने यह भी कहा इस तरह के मामलों में वसुंधरा राजे का नाम नहीं घसीटा जाना चाहिए. पूनिया ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ उन्होंने और नेता प्रतिपक्ष ने भी इस मामले में हनुमान बेनीवाल को नसीहत दे दी है.

सतीश पूनिया का बयान

कटारिया ने बेनीवाल को किया फोन

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया हनुमान बेनीवाल की ओर से वसुंधरा राजे पर ट्विटर के जरिए लगाए गए आरोपों पर आगे बढ़कर हस्तक्षेप किया. कटारिया ने बेनीवाल को फोन कर कहा कि सहयोगी दल के रूप में इस प्रकार की टिप्पणी उचित नहीं है. साथ ही उन्होंने बेनीवाल को मर्यादाओं का ध्यान रखने को कहा.

वहीं, जब कटारिया ने मामले में बेनीवाल से बात की तो उन्होंने सफाई में कहा उनका ये ट्वीट उनके स्टाफ में डाल दिया, जबकि उन्होंने मीडिया में ऐसा कोई बयान नहीं दिया.

गुलाबचंद कटारिया का बयान

पढ़ें-शेखावत पर लगाए गए आरोप निराधार, मानहानि सहित कई विकल्प BJP के पास खुले हैं: सतीश पूनिया

वहीं, वसुंधरा राजे की इस पूरी सियासी घटनाक्रम से दूरी के सवाल पर कटारिया ने साफ किया कि जब कुछ बड़े निर्णय के लिए बैठक किया जाएगा, तब हम वसुंधरा को बुला लेंगे. उन्होंने कहा कि अभी भी वसुंधरा राजे हमारे संपर्क में है.

Last Updated : Jul 17, 2020, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details