राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 14, 2020, 12:37 PM IST

ETV Bharat / city

Corona काल में घर से दूर BJP के ये नेता क्षेत्र को सुरक्षित बनाने में जुटे

गुलाबी नगरी में वैश्विक महामारी के बीच अब स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधि, लोग कैसे सुरक्षित रहें. इस बात को खासा ध्यान रखते हुए सैनिटाइजेशन और मास्क व सैनिटाइजर वितरण में लगे हुए हैं.

jaipur news  covid 19 news  corona viras news  sanitizer and mask contribute  kalicharan saraf
सुरक्षित बनाने में जुटे नेता

जयपुर.वैश्विक महामारी कोरोना का गुलाबी नगरी में तेजी से बढ़ रहा संक्रमण सबकी चिंता बढ़ा दी है. लगातार बढ़ रहे पॉजिटिव मरीजों की संख्या के बाद अब स्थानीय जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र के लोगों को सुरक्षित रखने की मुहिम में जुट गए हैं.

आपको बता दें कि ये नेता अपना अधिकतर समय क्षेत्र में सैनिटाइजेशन और मास्क व सैनिटाइजर वितरण में लगा रहे हैं. मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में विधायक कालीचरण सराफ और राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा इन दिनों इसी काम में जुटी हुई हैं.

सुरक्षित बनाने में जुटे नेता

यह भी पढ़ेंःCorona Update: राजस्थान में दोपहर 2 बजे तक 47 नए मामले आए सामने, कुल आंकड़ा पहुंचा 847 पर

कालीचरण सराफ पूर्व चिकित्सा मंत्री भी रह चुके हैं और अपने क्षेत्र को इस महामारी से किस तरह सुरक्षित रखना है, उसकी जानकारी भी उन्हें पूरी तरह है. इसलिए कार्यकर्ताओं के अलावा वह खुद भी कॉलोनियों की सड़कों पर उतरकर सैनिटाइजेशन का काम कर रहे हैं. इसके अलावा आम कार्यकर्ताओं की मदद से हर कॉलोनी और घरों तक सैनिटाइजर की बोतल और मास्क पहुंचाने का काम भी कर रहे हैं. ताकि घरों में रहने वाले लोग भी खुद को इस महामारी से सुरक्षित रख सकें.

यह भी पढ़ेंःETV BHARAT के सवाल पर बोले गहलोत, कहा- प्रवासी मजदूरों की हालात के लिए PM जिम्मेदार

वहीं महिला नेत्री सुमन शर्मा भी मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के वार्डों में कल सुबह निकल कर सैनिटाइजेशन करने के काम कर रही हैं. साथ ही अपने घर पर समय मिलने पर वे मास्क निर्माण और उसके वितरण का काम भी करवा रही हैं. इसके अलावा मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में दोनों ही नेताओं ने बीजेपी के कम्युनिटी किचन के जरिए जरूरतमंद लोगों तक भोजन के पैकेट का वितरण का काम जारी रखा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details