राजस्थान

rajasthan

बिहार चुनाव को लेकर राजस्थान के BJP नेता उत्साहित, सुनिये क्या कहा

By

Published : Nov 10, 2020, 6:59 PM IST

बिहार विधानसभा चुनाव के अबतक के परिणाम को लेकर प्रदेश के नेता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इसको लेकर भाजपा नेताओं ने कहा कि इस बार लालटेन नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कामकाज और उनके द्वारा दिया गया एलईडी का बयान ही काम आया. जिसके चलते बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन सरकार बना रही है.

बिहार चुनाव रिजल्ट पर भाजपा नेता उत्साहित, BJP leader excited Bihar election result
बिहार चुनाव रिजल्ट पर भाजपा नेता उत्साहित

जयपुर. बिहार विधानसभा चुनाव के अभी तक के परिणामों से प्रदेश भाजपा के नेता भी उत्साहित है. प्रदेश भाजपा नेताओं के अनुसार बिहार चुनाव में इस बार लालटेन नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कामकाज और उनके द्वारा दिया गया एलईडी का बयान ही काम आया. इसके चलते बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन सरकार बना रही है.

बिहार चुनाव रिजल्ट पर भाजपा नेता उत्साहित

जयपुर शहर से भाजपा सांसद रामचरण बोहरा और विधायक अशोक लाहोटी ने बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर कहा कि बिहार में मोदी और नीतीश का डबल इंजन विकास की गंगा को तेजी से आगे बढ़ाएगा और अपनी सरकार भी बनाएगा. बोहरा के अनुसार बिहार चुनाव परिणाम ने साबित कर दिया है कि देश के साथ बिहार की जनता ने भी केंद्र की मोदी सरकार के कामकाज को सराहा है.

प्रदेश के नेता उत्साहित

पढे़ंःLIVE : जयपुर ग्रेटर से सौम्या गुर्जर और हेरिटेज से मुनेश गुर्जर बनीं मेयर, कोटा उत्तर में कांग्रेस की मंजू मेहरा जीती

बोहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले भी कहा था कि अब लालटेन का जमाना गया और एलईडी का जमाना है और जनता ने मोदी सरकार के कामकाज का समर्थन कर इन चुनाव में भाजपा और नीतीश सरकार को अपना आशीर्वाद दिया. भाजपा विधायक अशोक लाहोटी के अनुसार बिहार की जनता ने भाजपा और नीतीश सरकार पर जो विश्वास जताया है. उसके लिए भाजपा जनता का तहे दिल से आभार व्यक्त करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details