राजस्थान

rajasthan

हेलीकॉप्टर और मंच पर गहलोत-पायलट साथ, भाजपा नेता कांग्रेस की एकजुटता मानने को नहीं हैं तैयार

By

Published : Feb 28, 2021, 4:58 PM IST

विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक ही हेलिकॉप्टर में बैठकर किसान रैली में पहुंचे. हेलिकॉप्टर और मंच पर गहलोत-पायलट भले ही साथ हों, लेकिन भाजपा नेता कांग्रेस की एकजुटता मानने को तैयार नहीं है.

Jaipur News,  Rajasthan BJP News
भाजपा नेता कांग्रेस की एकजुटता मानने को नहीं हैं तैयार

जयपुर. चित्तौड़गढ़ की मातृकुण्डिया में हुए कांग्रेस के सम्मेलन में शामिल होने के लिए भले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट हेलिकॉप्टर और मंच पर साथ-साथ दिखे हों, लेकिन कांग्रेस की एकजुटता को प्रदेश भाजपा नेता मानने को तैयार नहीं हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने गहलोत-पायलट की एकजुटता को दिखावा करार देते हुए तीखा तंज कसा है.

भाजपा नेता कांग्रेस की एकजुटता मानने को नहीं हैं तैयार

पढ़ें- किसान सम्मेलन के जरिए कांग्रेस ने बिछाई उपचुनाव की बिसात, गहलोत-पायलट ने एक मंच से छोड़े बयानों के तीर

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस मामले में कहा कि अब तो यह साबित हो चुका है कि कांग्रेस प्रदेश की जनता को उल्लू बना रही थी. गतिरोध के कारण सवा 2 साल से विकास के काम अटके रहे और उसका खामियाजा जनता भुगत रही है.

मुख्यमंत्री को मध्यावधि चुनाव का सता रहा डर: कटारिया

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि मीडिया ही गहलोत और पायलट की एकजुटता की फोटो दिखा रही है. लेकिन, फोटो है जो दिखती है वह सही नहीं होती. उन्होंने कहा कि आज भी जब मंत्रिमंडल का विस्तार होगा तो उसका जो विस्फोट होगा वह सरकार को खोल कर रख देगा. कटारिया ने यह भी कहा कि जिस प्रकार से बजट पेश किया गया है वह इस बात को दर्शाता है कि प्रदेश सरकार को इस बात की आशंका है कि मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं. कोई आशंका तभी होती है जब घर में फूट हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details