राजस्थान

rajasthan

Jaipur news: रघु शर्मा रहे देश के सर्वोत्तम भ्रष्ट मंत्री, जांच कराने पर हो जाएगा दूध का दूध और पानी का पानी -देवनानी

By

Published : Apr 12, 2022, 8:20 PM IST

भाजपा के वरिष्ठ नेता वासुदेव देवनानी ने पूर्व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा (BJP leader Vasudev Devnani targeted Raghu Sharma) पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि रघु शर्मा देश के सर्वोत्तम भ्रष्ट मंत्री रहे हैं.

BJP leader Vasudev Devnani targeted Raghu Sharma
विधायक वासुदेव देवनानी

जयपुर. कोरोना कालखंड के दौरान चिकित्सा व स्वास्थ्य प्रबंधन को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग चरम पर रही थी. अब एक बार फिर भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री रहे वासुदेव देवनानी ने पूर्व चिकित्सा मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रघु शर्मा ((BJP leader Vasudev Devnani targeted Raghu Sharma) पर जुबानी हमला बोला है. देवनानी ने आरोप लगाते हुए कहा पूर्व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा देश के सर्वोत्तम भ्रष्ट मंत्री रहे हैं और उनके कार्यकाल की जांच करा लेंगे तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

मंगलवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए वासुदेव देवनानी ने कोरोना महामारी के दौरान केंद्र सरकार की ओर से किए गए इंतजाम और टीकाकरण को लेकर उपलब्धियां गिनाई. वही पूर्व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा और प्रदेश की गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए. देवनानी ने कहा भारत सरकार ने 1 दिन में सर्वाधिक 2 करोड़ से अधिक टीकाकरण का रिकॉर्ड बनाया और 186 करोड़ टीके लगवाए. लेकिन भारत में निर्मित कोरोना वैक्सीन को लेकर भी विपक्षी दल कांग्रेस ने सवाल उठाए.

विधायक वासुदेव देवनानी

पढ़े: विधायक वासुदेव देवनानी ने सीएम गहलोत पर बोला हमला, '...चल रहे इंदिरा गांधी के पद चिन्हों पर'

देवनानी ने कहा कोरोना वैक्सीन की बर्बादी में राजस्थान भी आगे रहा और यहां 11 लाख डोज बेकार किए गए. देवनानी ने आरोप लगाया कि कोरोना से जंग में राजस्थान सरकार पूरी तरह फेल रही और तत्कालिक चिकित्सा मंत्री पैसे कमाने में व्यस्त रहे. वासुदेव देवनानी ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जिस आरएमएससीएल के जरिए सरकार ने दवा और उपकरणों की खरीद की. यदि थर्ड पार्टी जांच करवाई जाए तो करोड़ों रुपए का घोटाला सामने आएगा. वासुदेव देवनानी ने प्रेस वार्ता के दौरान राजस्थान ईस्टर्न कैनाल परियोजना मामले में कांग्रेस के 13 जिलों में होने वाले विरोध प्रदर्शन पर भी सवाल खड़े किए. वही रीट परीक्षा मामले को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details