राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 24, 2019, 11:52 PM IST

Updated : Jun 25, 2019, 12:00 AM IST

ETV Bharat / city

मदनलाल सैनी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता

राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष मदनलाल सैनी का सोमवार को बीमारी के चलते दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. सैनी के निधन की सूचना मिलते ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्रियों समेत कई दिग्गज नेता उनके अंतिम दर्शन के लिए एम्स पहुंचे.

मदनलाल सैनी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता

नई दिल्ली. राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी का बीमारी के चलते सोमवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में देहांत हो गया. सैनी के निधन की सूचना मिलते ही उनके अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी के कई कद्दावर नेता एम्स पहुंचे. आपको बता दें कि मदन लाल सैनी को फेफड़ों में संक्रमण के कारण जयपुर से दिल्ली रेफर किया गया था. सोमवार सुबह से ही उनकी तबीयत काफी बिगड़ी हुई थी और वह वेंटिलेटर पर थे.

मदनलाल सैनी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे कई केंद्रीय मंत्री
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी के देहांत के बाद बीजेपी के कई कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री उनके अंतिम दर्शन के लिए एम्स पहुंचे. जिनमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, प्रकाश जावड़ेकर, विजय गोयल, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, राज्यवर्धन राठौड़, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के साथ ही अन्य भाजपा नेता शामिल है.

राज्यवर्धन राठौड़ ने जताया दुःख
अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे राजवर्धन राठौड़ ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के देहांत से बीजेपी में शोक की लहर है. वह एक कद्दावर नेता थे. उन्होंने बताया कि हम सब उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हैं. वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि मदन लाल सैनी के जाने से बीजेपी के साथ-साथ राजस्थान के लिए बड़ी क्षति हुई है. वह समाज के प्रति आगे बढ़कर काम करते थे.

Last Updated : Jun 25, 2019, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details