राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 3, 2020, 11:02 PM IST

ETV Bharat / city

मुख्यमंत्री को कोसने वाले भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी ने जताया गहलोत का आभार...जानिए क्यों ?

सियासी मैदान में लगातार मुख्यमंत्री पर हमला बोलने वाले भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने गहलोत का आभार जताया है. चतुर्वेदी सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में आने वाले ईएसआई हॉस्पिटल के कोरोना मुक्त होने के आदेश से उत्साहित हैं.

jaipur news, जयपुर समाचार
भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी ने जताया गहलोत का आभार

जयपुर.सियासत के मैदान में लगातार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जुबानी हमला बोलने वाले भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री रहे अरुण चतुर्वेदी ने अब मुख्यमंत्री का आभार जताया रहे है. दरअसल, चतुर्वेदी सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में आने वाले ईएसआई हॉस्पिटल के कोरोना मुक्त होने के आदेश से उत्साहित हैं. लिहाजा, अपनी खुशी का इजहार करते हुए वह मुख्यमंत्री का आभार भी जताने से पीछे नहीं रहे.

आदेश की कॉपी

दरअसल, पिछले लंबे समय से अरुण चतुर्वेदी क्षेत्र के लोगों की मांग के अनुरूप सोडाला के ईएसआई हॉस्पिटल को कोविड-19 के लिए डेडिकेटेड अस्पताल बनाए जाने का विरोध कर रहे थे. चतुर्वेदी ने इस सिलसिले में मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और जयपुर जिला कलेक्टर को भी कई बार पत्र लिखा. वहीं, सांसद रामचरण बोहरा ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में हुए संवाद के दौरान भी ये मांग प्रमुखता से उठाई.

पढ़ें- राजस्थान के पेयजल उपभोक्ताओं को राहत, सरकार ने मई का बिल भी किया स्थगित

हालांकि, तमाम प्रयासों के बावजूद जब स्वास्थ्य विभाग में आदेश नहीं निकाले तो चतुर्वेदी ने यह तक बयान दे डाला था कि प्रदेश सरकार में मुख्यमंत्री के आदेशों की अवहेलना हो रही है. ऐसे में बुधवार को स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख शासन सचिव रोहित कुमार सिंह ने एक आदेश निकालकर ईएसआई हॉस्पिटल को कोविड-19 डेडीकेटेड अस्पतालों से मुक्त कर दिया है.

अरुण चतुर्वेदी के अनुसार एएसआई को कोविड-19 के कारण अल्प वेतनभोगी और मजदूरों को गंभीर बीमारी हो और नियमित इलाज में भयंकर परेशानी हो रही थी, लेकिन अब स्वास्थ्य विभाग के आदेश जारी होने के बाद मजदूर और वेतनभोगी भाइयों में प्रसन्नता की लहर दौड़ गई है. लिहाजा, वे मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details