राजस्थान

rajasthan

जयपुर: BJP जौहरी बाजार मंडल के नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान, संगठन मजबूत करने पर दिया बल

By

Published : Mar 16, 2021, 5:52 PM IST

ज्वेलर्स एसोसिएशन बिल्डिंग परिसर में भाजपा जौहरी बाजार मंडल के नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान किया गया. इस दौरान संगठन को मजबूत बनाने के लिए विस्तार पर बल दिया गया. साथ ही कई पदों की घोषणा की गई.

Jaipur news, BJP Johri Bazar Mandal meeting
जयपुर में भाजपा जौहरी बाजार मंडल के नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान

जयपुर.भाजपा जौहरी बाजार मंडल के नवनियुक्त पदाधिकारियों का मंगलवार को सम्मान किया गया. इस दौरान संगठन को मजबूत बनाने के लिए उनका मार्गदर्शन भी लिया गया. ज्वेलर्स एसोसिएशन बिल्डिंग परिसर में भाजपा जौहरी बाजार मंडल के नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान समारोह एवं पार्टी के आगामी कार्यक्रमों के संदर्भ में बैठक का आयोजन किया गया. बैठक मुख्य अतिथि पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता, शहर महामंत्री कुलवंत सिंह, शहर मंत्री स्नेहलता शर्मा, बनीपार्क मंडल प्रभारी सुरेश तांबी पूर्व मंडल महामंत्री उमेश शर्मा द्वारा सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया गया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल के वरिष्ठ कार्यकर्ता मुन्नालाल पारीक द्वारा की गई. इस बैठक में सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को एक मजबूत संगठन की दिशा में कार्य करने का मार्गदर्शन दिया गया. उन्होंने पदाधिकारियों को संगठन के सिद्धांतों को आम जनता तक पहुंचाने का भी आह्वान किया, ताकि संगठन का विस्तार हो सके. जयपुर शहर भाजपा अध्यक्ष राघव शर्मा के निर्देश पर जयपुर शहर जिले की जोहरी बाजार मंडल पदाधिकारियों की घोषणा की गई.

यह भी पढ़ें-सरकार ने जनता जल योजना का पैसा रोका, सीकर की 375 ग्राम पंचायतों में छाया पेयजल संकट

इस दौरान शिवा सोनवाल, नवीन शर्मा और रमेश जांगिड़ को महामंत्री बनाया गया है. घनश्याम टेपण, चंद्रकांता गुर्जर, संजय यादव, अनिता बोथरा, पवन टिक्कीवाल, मंजरी ओझा को उपाध्यक्ष बनाने की घोषणा की गई है. ईश्वर गहलोत, विवेक मल्होत्रा, सरदार बचन सिंह, मोनिका डोडया लाईक अहमद को मंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई है. गुलाबचंद श्रीमाल को कोषाध्यक्ष बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details