राजस्थान

rajasthan

भाजपा की गांधी संकल्प यात्रा तीसरे दिन भी जारी, सांसद बोहरा ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में निकाली पैदल यात्रा

By

Published : Oct 4, 2019, 10:57 PM IST

गांधी जयंती से शुरू हुई भाजपा की गांधी संकल्प यात्रा तीसरे दिन शुक्रवार को भी जारी रही. बता दें कि जयपुर में भाजपा सांसद रामचरण बोहरा शुक्रवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में इस यात्रा पर निकले.

भाजपा गांधी संकल्प यात्रा, BJP Gandhi Sankalp Yatra

जयपुर. गांधी जयंती से शुरू हुई भाजपा की गांधी संकल्प यात्रा तीसरे दिन शुक्रवार को भी जारी रही. बता दें कि जयपुर में भाजपा सांसद रामचरण बोहरा शुक्रवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में इस यात्रा पर निकले. बता दें कि गांधी संकल्प यात्रा की शुरुआत सांगानेर में सांगा बाबा मंदिर से की गई. यहां सांसद बोहरा और विधायक लाहोटी सहित तमाम जनप्रतिनिधियों ने मंदिर में दर्शन किए और पैदल यात्रा पर निकल पड़े.

सांसद बोहरा ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में निकाली पैदल यात्रा

वहीं, यात्रा के दौरान इन जनप्रतिनिधियों ने आमजन से देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त बनाने का आह्वान भी किया तो साथ में कपड़े से निर्मित बैग भी वितरित किए. वहीं, इस दौरान उनके साथ स्थानीय भाजपा विधायक अशोक लाहोटी शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष संजय जैन और मंडल प्रभारी व पूर्व पार्षद भंवरलाल लील सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

पढ़ें- महिला सहायता समूह कार्यक्रम में सचिन पायलट का छलका दर्द...कहा- लाख कोशिशों के बावजूद भी विधानसभा चुनाव में महिलाओं को नहीं दिला सका टिकट

बता दें कि करीब 8 किलोमीटर की इस यात्रा के दौरान कई जगह सांसद रामचरण बोहरा और विधायक अशोक लाहोटी का स्वागत अभिनंदन और सम्मान किया गया. बता दें कि भाजपा 31 अक्टूबर तक हर संसदीय क्षेत्र में 150 किलोमीटर की पैदल यात्रा निकालेगी ताकि महात्मा गांधी के संदेशों को आमजन तक पहुंचाया जा सके. साथ ही सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने के लिए आमजन से अपील भी की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details