राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उपद्रव करने वाले किसानों के भेष में छुपे विपक्षी दल के लोग हैं : भाजपा

केंद्रीय कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुए उपद्रव पर सियासत गरमा गई है. उपद्रव के दौरान पुलिस ने कई जगह लाठीचार्ज भी किया, लेकिन प्रदेश भाजपा नेता कहते हैं कि देश का किसान उपद्रव कर ही नहीं सकता. ये तो उन लोगों की हरकत है जो किसान के भेष में छुपकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

By

Published : Jan 26, 2021, 3:43 PM IST

Updated : Jan 26, 2021, 4:30 PM IST

bjp leader jitendra gothwal
दिल्ली में उपद्रव पर भाजपा ने साधा निशाना...

जयपुर. किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली में हुए उपद्रव को लेकर भाजपा की ओर से बड़ा बयान सामने आया है. भाजपा के प्रदेश मंत्री और पूर्व संसदीय सचिव जितेंद्र गोठवाल ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि देश का किसान इस प्रकार का उपद्रव कर ही नहीं सकता, क्योंकि वो सरकार और प्रशासन का हमेशा साथ देता है.

दिल्ली में उपद्रव पर भाजपा ने साधा निशाना...

गोठवाल ने कहा कि संभवत: विपक्षी दलों के कुछ लोग जो देश में इस प्रकार का उपद्रव कर गलत माहौल बनाना चाहते हैं, यह उनकी हरकत है. गौरतलब है कि केंद्रीय कृषि कानून के खिलाफ आज मंगलवार को विभिन्न किसान संगठनों ने दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकाली है. इस रैली को कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों का भी समर्थन है.

पढ़ें :मुख्यमंत्री गहलोत ने किसान आंदोलन पर एक के बाद एक ट्वीट करके मोदी सरकार पर साधा निशाना

रैली के दौरान आज दिल्ली में कई जगह पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच तीखी झड़प हुई और कुछ स्थानों पर उपद्रव के चलते पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया.

Last Updated : Jan 26, 2021, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details