राजस्थान

rajasthan

CAA को लेकर चल रही सियासत पहुंची आसमान तक, BJP ने समर्थन में उड़ाई 'पतंग'

By

Published : Jan 12, 2020, 7:59 PM IST

CAA को लेकर चल रही सियासत आसमान में भी नजर आने लगी है. भाजपा ने रविवार राजधानी में CAA के समर्थन में स्लोगन लिखी पतंग उड़ाई. साथ ही भाजपा के नेताओं ने कहा कि गहलोत सरकार को CAA राजस्थान में भी लागू करना ही होगा.

caa समर्थन खबर, जयपुर लेटेस्ट न्यूज, jaipur latest hindi news, jaipur news, caa support related news, rajasthan bjp caa support
CAA को लेकर चल रही सियासत पहुंची आसमान तक

जयपुर.नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में चल रही सियासत अब आसमान तक पहुंच चुकी है. जी हां मकर संक्रांति के ठीक पहले जयपुर शहर भाजपा ने पतंगबाजी के जरिए लोगों को नागरिकता संशोधन कानून जागरूक किया. भाजपा नेताओं ने CAA के सपोर्ट में लिखी पतंग आसमान में उड़ाई.

CAA को लेकर चल रही सियासत पहुंची आसमान तक

राजधानी में रविवार से इसकी शुरुआत हुई, जो मकर संक्रांति यानी 14 जनवरी तक लगातार चलेगी. भाजपा जयपुर शहर ने इसके लिए 5 हजार इस तरह की पतंगे तैयार करवाई है. इन पतंगों ने रविवार को अग्रवाल कॉलेज परिसर में उड़ान भरना शुरू की. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, सांसद रामचरण बोहरा, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और भाजपा पूर्व शहर अध्यक्ष संजय जैन भी मौजूद रहे और उन्होंने पतंगबाजी में भी अपने हाथ आजमाएं.

यह भी पढे़ं- जेपी नड्डा 20 जनवरी को संभाल सकते हैं बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद, अभी हैं पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष

भाजपा नेताओं का कहना है कि इस कानून को लोकसभा और राज्यसभा में पारित कर दिया, उसे राजस्थान में भी लागू होने से आखिर कौन रोक सकता है. भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और सांसद रामचरण बोहरा के अनुसार देश भर में 3 करोड लोगों तक भाजपा इस जन जागरण अभियान के तहत पहुंचेगी और आगामी 14 जनवरी तक पतंगबाजी के जरिए नागरिकता संशोधन कानून को लेकर आमजन को जागरूक किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details