राजस्थान

rajasthan

बीटीपी ने सरकार से समर्थन वापस लिया, लेकिन जो आरोप मालवीय ने लगाए थे उसकी सरकार कराए जांच: बीजेपी

By

Published : Dec 23, 2020, 11:40 PM IST

भारतीय ट्राइबल पार्टी यानी बीटीपी ने प्रदेश की गहलोत सरकार से अपना समर्थन भले ही वापस ले लिया हो, लेकिन भाजपा चाहती है कि जो आरोप पिछले दिनों कांग्रेस विधायक महेंद्र जीत सिंह मालवीय ने बीटीपी पर लगाए थे, प्रदेश सरकार उसकी जांच कराए.

Ramlal Sharma statement, BTP withdraws support
बीटीपी ने सरकार से समर्थन वापस लिया

जयपुर. प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने मांग की है कि बीटीपी ने भले ही प्रदेश की गहलोत सरकार से अपने समर्थन वापस लेने का ऐलान कर दिया हो, लेकिन जो गंभीर आरोप राज्यसभा चुनाव और प्रदेश सरकार को बचाने के घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस विधायक महेंद्र जीत सिंह मालवीय ने ही बीटीपी पर लगाए थे, उसकी जांच होना जरूरी है.

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा का बयान

शर्मा ने कहा कि महेंद्रजीत सिंह मालवीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक हैं, उन्होंने राज्यसभा चुनाव में बीटीपी द्वारा 5 करोड़ रुपए और गहलोत सरकार पर आए सियासी संकट के दौरान समर्थन के लिए भी जो राशि दिए जाने का आरोप लगाया था, वह गंभीर था और प्रदेश सरकार को अब तो कम से कम उसकी जांच करवानी चाहिए.

पढ़ें-BTP ने गहलोत सरकार से वापस लिया समर्थन, कांग्रेस के पक्ष में बचे 119 विधायक

गौरतलब है कि बीटीपी के प्रदेश अध्यक्ष ने बुधवार को प्रेस वार्ता कर गहलोत सरकार से अपना समर्थन वापस लेने की घोषणा कर दी है. वहीं पिछले दिनों कांग्रेस विधायक महेंद्र जीत सिंह मालवीय का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए राज्यसभा चुनाव और प्रदेश सरकार पर आए सियासी संकट के दौरान पैसों के लेनदेन से जुड़ा बयान दिया था. जिसके बाद इस पूरे मामले को लेकर सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया था.

ऐसे में अब जब बीटीपी ने गहलोत सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया है, तब भाजपा उन आरोपों की जांच की मांग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details