राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान में दलित अत्याचार को लेकर बीजेपी का गहलोत सरकार पर 'हल्लाबोल', राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

प्रदेश में बढ़ते दलित अत्याचार के खिलाफ भाजपा ने प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के नेतृत्व में बीजेपी के 22 विधायकों ने मंगलवार को राज्यपाल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Aug 13, 2019, 8:03 PM IST

jaipur news, जयपुर में भाजपा का हल्लाबोल

जयपुर.प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मंगलवार को भाजपा विधायक एकत्रित होकर सामूहिक रूप से राजभवन तक पहुंचे. जहां, गवर्नर को प्रदेश में बढ़ती अपराधिक घटनाओं की जानकारी देकर ज्ञापन सौंपा. इस दौरान ईटीवी से खास बातचीत में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि प्रदेश में जब से गहलोत सरकार सत्ता में आई है तब से लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है और उसमें भी दलित समाज के साथ अत्याचार से जुड़ी कई आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं.

जयपुर में भाजपा का गहलोत सरकार निशाना

23 अगस्त को जिला मुख्यालय पर होगा प्रदर्शन
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के नेतृत्व में राज्यपाल से मिले भाजपा विधायकों ने पहले पार्टी मुख्यालय में बैठक की. इस दौरान यह तय किया गया कि आगामी 21 अगस्त तक सभी जिला मुख्यालयों पर प्रमुख भाजपा नेता प्रेस वार्ता कर प्रदेश में बढ़ते अपराधों की जानकारी मीडिया में देंगे. वहीं, 23 अगस्त को सभी जिला मुख्यालयों पर भाजपा नेता विरोध-प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपेंगे.

पढ़ें:दीया कुमारी के बाद अब परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने खुद को बताया भगवान राम का वंशज

सांप्रदायिक तनाव गहलोत सरकार का फेलियर
जयपुर ईदगाह क्षेत्र में सोमवार रात हुए सांप्रदायिक तनाव को भी पूर्व गृह मंत्री और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने प्रदेश सरकार का फेलियर करार दिया है. कटारिया के अनुसार जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद केंद्र सरकार ने सभी प्रदेशों को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए थे. लेकिन प्रदेश की राजधानी जयपुर में ही इस तरह के हालात हो तो पूरे प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details