राजस्थान

rajasthan

नगर निगम चुनाव 2020: BJP ने की चुनाव संयोजकों की घोषणा, हरिहर पारीक और कृष्ण मोहन शर्मा को मिली जयपुर की जिम्मेदारी

By

Published : Oct 16, 2020, 7:03 PM IST

भाजपा ने नगर निगम चुनावों को लेकर संयोजकों की घोषणा की है. जयपुर हेरिटेज में हरिहर पारीक और जयपुर ग्रेटर नगर निगम में कृष्ण मोहन शर्मा को संयोजक बनाया गया है.

Rajasthan Municipal Corporation Election, BJP announced names of election convenor
BJP ने की चुनाव संयोजकों की घोषणा

जयपुर.नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा ने चुनाव संयोजकों की घोषणा की है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मौजूदा 3 जिलों में होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए चुनाव संयोजक और सह संयोजकों की घोषणा की है. इनमें जयपुर हेरिटेज में हरिहर पारीक और जयपुर ग्रेटर नगर निगम में कृष्ण मोहन शर्मा को संयोजक बनाया गया है.

वहीं, जयपुर हेरिटेज नगर निगम में महेंद्र ढलेत को सह संयोजक और जयपुर ग्रेटर में जिला कोषाध्यक्ष रहे रघुनाथ नरेड़ी को सह संयोजक बनाया गया है. इसी तरह जोधपुर उत्तर में प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्न मेहता को संयोजक की जिम्मेदारी दी गई है. इसी तरह जोधपुर दक्षिण में पूर्व महापौर घनश्याम ओझा को संयोजक बनाया गया है.

पढ़ें-भाजपा को सता रहा बगावत का डर...कई वार्डों में नाम तय लेकिन घोषणा नहीं

कोटा उत्तर में लक्ष्मण खींची को संयोजक और हितेंद्र शर्मा को सह संयोजक बनाया गया है. इसी तरह कोटा दक्षिण में रितेश चित्तौड़ा को संयोजक की जिम्मेदारी दी गई है, जबकि मुकेश विजय को सह संयोजक का दायित्व दिया गया है.

BJP ने की चुनाव संयोजकों की घोषणा

कई मंडलों ने अब तक नहीं सौंपे पैनल...

भाजपा के जयपुर शहर में आने वाले 33 मंडलों में से अधिकतर मंडल ऐसे हैं, जहां वार्डों के पैनल तैयार ही नहीं हुए हैं. अभी भी वहां से जुड़े पदाधिकारियों के बीच चिंतन और मनन का दौर चल रहा है. जबकि प्रदेश नेतृत्व ने यह साफ कर दिया है कि जिन मंडलों में वार्डों से जुड़े प्रत्याशियों के पैनल तैयार कर लिए गए हैं, वे प्रदेश को अवगत करा दें. जिससे उस पर चिंतन और मंथन के बाद टिकट फाइनल किया जा सके.

अब माना जा रहा है कि शनिवार को मंडल की ओर से पैनल पार्टी में दिए जाएंगे. उसके बाद नगर निगम स्तर पर बनाई गई समिति की बैठक में रखकर अंतिम रूप दिया जाएगा. बता दें, 19 अक्टूबर को नामांकन का अंतिम दिन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details