राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

चाइल्ड एक्टर 'देवांश' ने जयपुर में सेलिब्रेट किया Birthday, फिल्म अभिनेता भी सेलिब्रेशन में हुए शामिल

जयपुर में रविवार को तीन सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार विजेता चिकन बिरयानी टू के फ्रेम चाइल्ड आर्टिस्ट देवांश मिश्रा ने जयपुर में अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. समारोह में देवांश मिश्रा ने डांस की शानदार परफॉर्मेंस भी पेश की.

By

Published : Nov 18, 2019, 8:30 AM IST

Devansh Mishra Celebrates Birthday, देवांश मिश्रा ने जयपुर में सेलिब्रेट किया बर्थडे

जयपुर.हाल ही में रिलीज हुई तीन सर्वश्रेष्ठ फिल्म पुरस्कार विजेता चिकन बिरयानी टू के फ्रेम चाइल्ड आर्टिस्ट देवांश मिश्रा ने जयपुर में अपना 11वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. देवांश मिश्रा के बर्थडे समारोह में कोरियोग्राफर अंकिता शर्मा, फिल्म के प्रोड्यूसर भरत कुमार, मुंबई के मशहूर उद्योगपति मनोज पचलंगिया, अभिनेता विकास सक्सेना सहित कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

देवांश मिश्रा ने जयपुर में सेलिब्रेट किया बर्थडे

देवांश मिश्रा ने जयपुर के मोती डूंगरी गणेश मंदिर में अपनी माता दीपिका मिश्रा, दादा-दादी और परिवार जनों के साथ गणेशजी का आशीर्वाद लिया. मंदिर में धोक लगाकर देवांश मिश्रा ने गरीब परिवारों के बच्चों को प्रसादी और उपहार बांटे. पशुओं को चारा और गुड़ खिलाया. वहीं शाम को देवांश ने अपने फ्रेंड्स और परिजनों के साथ केक काटकर बर्थडे सेलीब्रेट किया. समारोह में देवांश मिश्रा ने डांस की शानदार परफॉर्मेंस भी पेश की.

पढ़ेंः खबर का असर : ईटीवी भारत के सवाल पर बोले चिकित्सा मंत्री जोधपुर सीएमएचओ के विदेश दौरे पर जाना गंभीर बात

गौरतलब है कि चिकन बिरयानी टू को अमेजन प्राइम यूएस, अमेजन प्राइम यूके, यूट्यूब, इंडिया फिल्म डेमोक्रेसी, विमियो ऑन डिमांड और उडु डिजिटल जैसे विभिन्न प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में देवांश मिश्रा लापता बच्चे कश्मीर के नाम की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं चिकन बिरयानी-2 एक लापता बच्चे और उसकी पहचान की कहानी पर आधारित है. इसमें दो देशों के बीच मालिकाना हक को लेकर तनातनी को दिखाया गया है, जिसमें कश्मीर नाम का खोया हुआ बच्चा दोनों तरफ अपने-अपने मुल्क का झंडा फहराकर अमन-चैन और भाईचारे से जीने का संदेश देता है.

पढ़ेंः जल संरक्षण है एक मिशन

देवांश के साथ इस फिल्म में मुख्य भूमिका बॉलीवुड अभिनेता गेवी चहल ने भी निभाई है. बता दें कि गेवी चहल को एक टाइगर और टाइगर जिंदा है. फिल्मों में अपने किरदार कैप्टन अबरार के लिए विशेष रूप से जाना जाता है. देवांश मिश्रा ने अपने प्रदर्शन से लोगों को खासा प्रभावित किया है. एक बच्चे अभिनेता के रूप में उन्होंने बहुत अच्छी शुरुआत की है. लोगों ने फिल्म में उनके अभिनय की सराहना की. देवांश मिश्रा जल्दी ही एक और नई फिल्म और टीवी सीरियल में नजर आने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details