राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जन्मदिन के बहाने सुमन शर्मा का शक्ति प्रदर्शन, सांसद-विधायक पहुंचे शुभकामनाएं देने

इस साल के अंत तक प्रदेश में निकाय चुनाव होना है और महापौर का चुनाव भी इस बार सीधे जनता ही करेगी. लिहाजा उससे पहले चुनाव लड़ने के इच्छुक नेताओं ने अपना शक्ति प्रदर्शन शुरू कर दिया है. राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता सुमन शर्मा ने भी आज अपने जन्मदिन पर कुछ ऐसा ही किया.

By

Published : Jul 20, 2019, 7:45 PM IST

जन्मदिन के बहाने सुमन शर्मा का शक्ति प्रदर्शन

जयपुर.वरिष्ठ भाजपा नेता सुमन शर्मा एक बार फिर अपने जन्मदिन के जरिए सियासी ताकत का मुजायरा कर दिया है. मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में लगभग हर मार्ग और प्रमुख चौराहों पर सुमन शर्मा के फोटो लगे जन्मदिन की बधाई संदेश वाले हार्डिंग जगह-जगह देखे जा सकते हैं. न केवल पोस्टर और होर्डिंग्स में, बल्कि हजारों समर्थकों की मौजूदगी में शनिवार को सुमन शर्मा ने अपना जन्मदिन बनाया.

इस अवसर पर भाजपा विधायक कालीचरण सराफ और जयपुर शहर के सांसद रामचरण बोहरा ने भी शर्मा के निवास पर पहुंच कर उन्हें बधाई दी. आयोजन का मकसद सियासी था, लेकिन सुमन शर्मा इसे कार्यकर्ताओं का स्नेह बताती हैं और ऐसे कार्यकर्ताओं के लिए कैमरे के आगे फिल्मी गीत भी गाती हैं. वहीं, इस मौके पर कार्यकर्ताओं का भी हुजूम उमड़ा. लिहाजा शर्मा की ओर से उन्हें दावत भी दी गई.

जन्मदिन के बहाने सुमन शर्मा का शक्ति प्रदर्शन

मतलब शुभकामना देने आओ तो दावत में लजीज व्यंजन का स्वाद लेकर जाओ. वहीं, कार्यक्रम स्थल पर लगे सुमन शर्मा के होर्डिंग्स और उसमें छपा सुमन नाम का स्लोगन चर्चा का विषय रहा. इसमें 'सु' के सुराज, 'म' के आगे महिला हितेषी और 'न' के आगे नवीन नेतृत्व लिखा हुआ था. इस आयोजन में भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री और पार्टी से निलंबित सरोज प्रजापत भी नजर आईं. वहीं, जो नेता स्थानीय विधायक से कभी मतभेद रखते थे वो भी इस कार्यक्रम में एक जाजम पर एक साथ नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details