राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 26, 2019, 4:26 PM IST

Updated : Aug 26, 2019, 4:41 PM IST

ETV Bharat / city

गहलोत के मंत्री ने राहुल गांधी के कश्मीर जाने पर मायावती के बयान को बताया मोदी का डर

राहुल गांधी के कश्मीर जाने को लेकर मायावती द्वारा सवाल उठाये जाने पर गहलोत के मंत्री ने ऐतराज जताया हैं. राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मंत्री मास्टर भंवरलाल ने मायावती का नाम लिए बगैर इसे विपक्षी दलों के नेताओं का मोदी से डर बताया है.

bhawar lal stated it a fear of modi, गहलोत के मंत्री ने राहुल गांधी के

जयपुर. अलवर के पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में राजस्थान सरकार को कटघरे में खड़ा कर चुकी मायावती ने राहुल गांधी के कश्मीर दौरे पर भी सवाल उठाए हैं. मायावती ने कहा था कि 'बिना अनुमति के कांग्रेस और अन्य पार्टियों के नेताओं को कश्मीर नहीं जाना चाहिए था. मायावती के इस बयान के बाद राजस्थान के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मंत्री मास्टर भंवरलाल ने मायावती का नाम लिए बगैर इसे विपक्षी दलों के नेताओं का मोदी से डर बताया है.

मास्टर भंवरलाल ने कहा कि हालांकि वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पिछले साढ़े 5 साल के समय अंतराल में जिस तरह से विरोधी दल के नेताओं के ऊपर एजेंसियों द्वारा कार्रवाई की जा रही है उससे विपक्ष के नेता डरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि नेता भले ही कोई हो वह भगवान नहीं हो सकता, जिससे कोई गलती ना हो.

पढ़े- CM आवास पर आज से प्रत्येक सोमवार को होगी जन सुनवाई

वहीं थोड़ी सी भी गलती अगर मिल जाए तो प्रधानमंत्री उसे पकड़ लेते हैं. मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल देश में सत्ता में रहने के बाद भी कभी ऐसा नहीं किया. उन्होंने कहा कि वह खुद 45 साल से राजनीति में है और इस दौरान वीपी सिंह चरण सिंह और अटल बिहारी वाजपेयी जैसे उदारवादी नेता भी देश के प्रधानमंत्री बने. लेकिन, अभी जिस तरीके से हो रहा है वह पहले कभी नहीं हुआ. उन्होनें इशारों इशारों में मायावती के बयानों को मोदी के डर के चलते दिया हुआ बता डाला.

Last Updated : Aug 26, 2019, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details