राजस्थान

rajasthan

जेपी नड्डा के जयपुर दौरे से पहले भाजपा नेत्रियों ने अपने हाथ में रचाया कमल का फूल

By

Published : Mar 1, 2021, 6:08 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जयपुर आने को लेकर तैयारियां जोरो पर है. जहां प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा ने नड्डा के दौरे के एक दिन पहले अपने हाथों में मेहंदी के जरिए कमल का फूल रचाया.

भाजपा नेत्रियों ने लगाया कमल फूल मेहंदी, BJP Worker put lotus flower mehndi
भाजपा नेत्रियों ने अपने हाथ में रचाया कमल का फूल

जयपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जयपुर दौरे की तैयारी जोरों पर है. प्रदेश भाजपा से जुड़ी महिला मोर्चा जयपुर दौरे को लेकर खासी उत्साहित है. यही कारण है कि भाजपा नेत्री ने नड्डा के दौरे के एक दिन पहले अपने हाथों में मेहंदी के जरिए कमल का फूल रचाया.

जेपी नड्डा के जयपुर आगमन की तैयारियां जोरो पर (1)

प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा ने बकायदा इसके लिए सोमवार को अभियान चलाया. पार्टी मुख्यालय में बड़ी संख्या में मोर्चे से जुड़ी महिला नेत्री जुटी और अपने हाथों में मेहंदी के जरिए कमल का फूल भी मंडवाया. महिलाओं का कहना है कि नड्डा के स्वागत के लिए उन्होंने अपने हाथों में कमल का फूल मेहंदी के जरिए रचाया है.

जेपी नड्डा के जयपुर आगमन की तैयारियां जोरो पर (2)

तिलक लगाकर किया जाएगा स्वागत, जुटेगी 1000 से अधिक महिलाएं

प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा ने जेपी नड्डा के स्वागत की विशेष तैयारी की है. जयपुर एयरपोर्ट पर 1000 से अधिक महिला मोर्चा से जुड़ी कार्यकर्ता जुटेंगे, जो पारंपरिक वेशभूषा में रहेगी. वह तिलक लगाकर कार्यकर्ताओं का स्वागत करेगी. इसके अलावा जयपुर एयरपोर्ट से लेकर बिरला सभागार तक विभिन्न स्थानों पर स्वागत कार्यक्रम में भी महिला मोर्चा से जुड़ी कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर शामिल होंगे.

मेहंदी के जरिए कमल का फूल रचाया

पढ़ेंःखराब सड़क होने के बाद भी वसूला जा रहा टोल, विधायक छगन सिंह ने जताया विरोध

मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष जय श्री गर्ग के अनुसार संगठन के स्तर पर इसकी तैयारी कर ली गई है और सभी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को उनकी उनकी जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं पार्षद स्वाति परनामी ने बताया कि जेपी नड्डा के आगमन की खुशी सभी कार्यकर्ताओं को है, जिसके चलते नट्टा के स्वागत के लिए बढ़-चढ़कर महिला मोर्चा कार्यकर्ता शामिल होंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details